logo-image

ENG vs IRE: वनडे सीरीज में इंग्लैंड पर होगा दबाव, विश्व चैंपियन को कड़ी टक्कर दे सकता है आयरलैंड

आयरलैंड ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया था. फोर्ड ने कहा, "हमने मालाहाइड में खेले गए वनडे और लॉर्डस में खेले गए टेस्ट में बता दिया था कि हम इंग्लैंड को टक्कर दे सकते हैं."

Updated on: 29 Jul 2020, 09:33 PM

साउथैम्पटन:

आयरलैंड क्रिकेट टीम के कोच ग्राहम फोर्ड का मानना है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में दबाव इंग्लैंड पर ज्यादा होगा. फोर्ड ने साथ ही कहा कि उनकी टीम अपने दिन विश्व विजेता को कड़ी चुनौती दे सकती है. आयरलैंड ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया था. फोर्ड ने बीबीसी से कहा, "हमने मालाहाइड में खेले गए वनडे और लॉर्डस में खेले गए टेस्ट में बता दिया था कि हम इंग्लैंड को टक्कर दे सकते हैं."

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, रिजर्व में रहेंगे 4 खिलाड़ी

इंग्लैंड और आयरलैंड वनडे सीरीज के सभी मैच बायो सिक्योर वातावरण में साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेले जाएंगे. इंग्लैंड की टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं क्योंकि चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोए रूट, जोफ्रा आर्चर को आराम दिया है.

ये भी पढ़ें- जेसन होल्डर के इस फैसले की वजह से हारा वेस्टइंडीज! जानें क्या बोले दिग्गज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श

फोर्ड ने कहा, "हमें प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपनी बुनियादी चीजों को सही करना होगा. अगर वह हारते हैं तो उनकी काफी आलोचना होगी और उनके ऊपर दबाव होगा. दर्शकों का न होना हमारे लिए नुकसान की बात नहीं है और यह युवा खिलाड़ियों के लिए अच्छी बात हो सकती है. हमारे लिए कम लोगों के सामने खेलना नई बात नहीं है लेकिन इंग्लैंड के लिए यह एक मुद्दा हो सकता है."

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए पुछल्ले बल्लेबाजों को करना होगा अच्छा प्रदर्शन: यूनिस खान

फोर्ड ने कहा, "हां हर किसी के अंदर घबराहट है लेकिन हर कोई प्रेरित है और ऊर्जावान है. टीम में बहुत सारी नकारात्मकता है और मैं काफी खुश हूं. आयरलैंड टीम में एक परिवार की भावना है और यह आपको प्रतिस्पर्धी बनाने में काफी कारगार साबित होती है."