News Nation Logo
Banner

चंडीगढ़ में हुआ मैच और श्रीलंका T20 ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग बता दिया, दो गिरफ्तार

चंडीगढ़ के पास खेले जा रहे एक T20 मैच को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में श्रीलंका का मैच बताए जाने को लेकर दो लोगों को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीसीसीआई भी इस पर नजर रख रही है.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Jul 2020, 01:26:46 PM
ball

प्रतीकात्‍मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:  

चंडीगढ़ के पास खेले जा रहे एक T20 मैच (T20 Match) को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग (Online Streaming) में श्रीलंका का मैच बताए जाने को लेकर दो लोगों को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. बीसीसीआई (BCCI) भी इस पर नजर रख रही है. मोहाली के पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने बताया है कि दो लोगों को धोखेबाजी और सट्टेबाजी को लेकर गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि जांच जारी है.

यह भी पढ़ें ः GOOD NEWS : इंग्लैंड में मनोरंजक क्रिकेट की होगी वापसी, क्‍लिक कर जानिए तारीख

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट में बताया था कि चंडीगढ़ से 16 किलोमीटर दूर सवारा गांव में खेले गए जा रहे एक मैच को ऑनलाइन श्रीलंका के बादुला शहर में हो रहे युवा T20 लीग का मैच बताया गया था. बीसीसीआई के भ्रष्टाचार रोधी ईकाई के अध्यक्ष अजीत सिंह ने शनिवार को आईएएनएस से कहा कि बोर्ड इस मामले पर निगाह रखे हुए है. उन्होंने कहा कि यह पुलिस पर है कि वह इस मामले को देखे और वह लोग देख रहे हैं. इससे बीसीसीआई का कोई लेना-देना नहीं है. श्रीलंका बोर्ड ने पहले ही इस टूर्नामेंट में अपनी हिस्सेदारी से मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें ः इस साल T20 विश्‍व कप हुआ तो कैसे हो जाएगा खतरनाक, पूर्व बल्‍लेबाज ने जताई ऐसी आशंका

श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में बुधवार को कहा कि श्रीलंका क्रिकेट यह साफ कर देना चाहती है कि न ही उसका और न ही उसके किसी सदस्य का इस युवा प्रीमियर लीग से कोई संबंध है. एसएलसी ने आगे कहा कि टूर्नामेंट उसके द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है और न ही उसके किसी सदस्य ने इस आयोजित कराया है.

First Published : 04 Jul 2020, 01:21:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.