logo-image

मुंबई एयरपोर्ट पर अवैध सोने और लग्जरी घड़ियों के साथ पकड़े गए क्रुणाल पांड्या, जानें फिर क्या हुआ

अधिकारियों ने बताया कि क्रुणाल पांड्या को गुरुवार शाम 5 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था.

Updated on: 13 Nov 2020, 07:17 AM

नई दिल्ली:

5 बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धांसू ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) गुरुवार को दुबई से वापस भारत लौट आए. क्रुणाल से मुंबई एयरपोर्ट पर डिपार्टमेंट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) ने अवैध सोना और लग्जरी घड़ियों को लेकर पूछताछ की. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि क्रुणाल पांड्या के पास अधिक मात्रा में सोना था.

ये भी पढ़ें- तय कार्यक्रम के अनुसार भारत में ही होगा T20 World Cup 2021, आईसीसी ने की पुष्टि

डीआरआई ने अधिक मात्रा में सोना और अन्य कीमती चीजें रखने के आरोप में क्रुणाल पर फाइल लगाया. अधिकारियों ने बताया कि पांड्या को गुरुवार शाम 5 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्रुणाल ने संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान दुबई से बड़ी मात्रा में सोने की चेन खरीदी थी, जो भारतीय कानून के तहत अनुमति की मात्रा से अधिक पाई गई.

ये भी पढ़ें- AUS vs IND: Virat Kohli की वजह से इस चैनल को होगा भारी नुकसान, जानें क्या है मामला

पांड्या को जब यह बताया गया कि उनके पास तय मात्रा से अधिक सोना है तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि उन्हें नियमों की जानकारी नहीं थी. उन्होंने इसके लिए माफी मांगी और इसके लिए पेनल्टी भी दी. क्रुणाल ने कहा कि आगे से वह गलती नहीं करेंगे. इसके बाद डीआरआई ने उन्हें जाने की इजाजत दी.