logo-image

KL Rahul Wedding: 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है..', राहुल-अथिया की संगीत में धमाल, Video

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस शादी समारोह में करीबी रिस्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे.

Updated on: 23 Jan 2023, 09:30 AM

नई दिल्ली:

KL Rahul Wedding: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी  23 जनवरी (सोमवार) को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस शादी समारोह को बेहद ही सीक्रेट रखा गया है. शादी में करीबी रिस्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. दोनों की यह शादी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले बंगले में होगी. यह शादी शादी पारंपरिक तरीके से होगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में आखिरी बार दिखेंगे Dhoni! जानें कैसे बनाया CSK को आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से एक रात पहले संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. कई सारे सेलेब्स शादी की वेन्यू में एंट्री करते नजर आए. शादी के संगीत सेरेमनी में अभी तो पार्टी शुरू हुई है... जैसे गाने बजते हुए सुनाई दिए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी के साथ बेटी की संगीत में परफॉर्म करेंगे. अथिया के करीबी दोस्तों जैसे आकांक्षा रंजन कपूर और अन्य के भी शादी में शामिल होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल प्लेऑफ में शतक जड़ने वाला पहला अनकैप्ड प्लेयर, अब RCB को बनाएगा चैंपियन!

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस शादी समारोह में करीबी रिस्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. दोनों की यह शादी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले बंगले में हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार (21 जनवरी) के दिन शाम को कॉकटेल पार्टी रखी गई थी. इसी पार्टी के साथ ही दोनों की प्री-वेडिंग प्रोग्राम की शुरुआत हो गई थी. रविवार (22 जनवरी) को मेहंदी, हल्दी और संगीत का प्रोग्राम रखा गया था. अब सोमवार (23 जनवरी) को दोनों कपल सात फेरे लेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


केएल राहुल और अथिया की शादी की चर्चा काफी समय से चल रही थीं, लेकिन राहुल भारतीय टीम के साथ व्यस्त थे जिसके चलते शादी में देरी हुई. बॉलीवुड, क्रिकेट जगत और राजनेता भी इस शादी में शामिल होंगे. इनमें अभिनेता सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार जैसे सितारे शामिल हैं. वहीं सूत्रों के मुताबिक, इस शादी के बाद सुनील शेट्टी और केएल राहुल की फैमली की दो रिसेप्शन देंगें.