News Nation Logo

लो भाई इस खिलाड़ी ने छक्का मारकर अपनी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया

क्रिकेट का खेल ही ऐसा है जहां चौके और छक्कों की बरसात होती है. बल्लेबाज लंबे-लंबे छक्के मार गेंद को मैदान से बाहर पहुंचा देता है. मैदान अगर छोटा होता है तो वो सीधे पूरे स्टेडियम से बाहर चली जाती जबकि मैदान बड़ा हो तो गेंद दर्शकों के बीच जाती है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 28 Aug 2020, 03:02:29 PM
kevin o brien

केविन ओब्रायन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रिकेट (Cricket) का खेल ही ऐसा है जहां चौके और छक्कों की बरसात होती है. बल्लेबाज लंबे-लंबे छक्के मार गेंद को मैदान से बाहर पहुंचा देता है. मैदान अगर छोटा होता है तो वो सीधे पूरे स्टेडियम से बाहर चली जाती जबकि मैदान बड़ा हो तो गेंद दर्शकों के बीच जाती है. जहां फैंस कैच करने के लिए दौड़ते हैं लेकिन कभी कभी चोट भी आ जीत है. अब क्रिकेट में कुछ ऐसा हुआ कि खिलाड़ी छक्का मारने के बाद खुद सोच में है कि वो खुश हो या उदास. जी, हां एक मैच में ऐसा ही कुछ हुआ है जहां बल्लेबाज ने छक्का तो मारा लेकिन अपनी ही गाड़ी का शीशा तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: KKR के कोच का खुलासा, टीम के पास है गेंदबाजों की फोज

गौरतलब है कि आयरलैंड के तूफानी बल्लेबाज केविन ओब्रायन ने हाल ही में डबलिन में एक घरेलू टी-20 मैच खेला. इस मैच में ब्रायन ने ताबड़तोड अंदाज में 37 गेंदों पर 82 रन बना डाले जिसमें एक 8 छक्के शामिल है. इस दौरान उनके द्वारा मारा हुआ छक्का उनपर ही भारी पड़ गया. दरअसल गेंद सीधा जाके उनकी गाड़ी के शीशे पर जा गिरी और पूरा शीशा चकनाचूर हो गया. इसकी जानकारी आईसीसी ने भी दी. हालांकि ब्रायन की इस पारी की बदौलत उनकी टीम लिंसटर ने 24 रनों से वॉरियर्स को मात दी.

ये भी पढ़ें: UAE के होटल में बंद हुए शिखर धवन, देखिए फिर क्या हुआ?

केविन ओब्रायन को तूफानी बल्लेबाज के तौर पर जाना जाता है. ब्रायन सुर्खियों में साल 2011 विश्व कप के दौरान आए थे जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 63 गेंदों पर 113 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसमें 13 चौके और 6 छक्के शामिल थे. ब्रायन की इस पारी की मदद से आयरलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकेट से हरा दिया था. 36 साल के ब्रायन ने आयरलैंड के लिए 148 वनडे में 3592 रन बनाए है, टी-20 के 96 मुकाबलों में 1672 रन ठोके जबकि खेले गए 3 टेस्ट में 258 रन बनाए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Aug 2020, 02:59:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Cricket Ireland