News Nation Logo

कैटरीना कैफ कर रही हैं क्रिकेट को मिस, देखिए सोशल मीडिया पर क्‍या लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्‍त क्रिकेट से दूर हैं, हालांकि आईपीएल 2020 की तारीखों का ऐलान हो गया है, ऐसे में जल्‍द ही क्रिकेट का एक्‍शन शुरू होने वाला है. इस बीच लंबे समय से क्रिकेट बंद होने के कारण क्रिकेट फैंस इस खेल का मिस जरूर कर रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 08 Aug 2020, 12:40:31 PM
katrina

katrina (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्‍त क्रिकेट से दूर हैं, हालांकि आईपीएल 2020 की तारीखों का ऐलान हो गया है, ऐसे में जल्‍द ही क्रिकेट का एक्‍शन शुरू होने वाला है. इस बीच लंबे समय से क्रिकेट बंद होने के कारण क्रिकेट फैंस इस खेल का मिस जरूर कर रहे हैं. हालांकि इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच टेस्‍ट सीरीज खेली जा रही है, लेकिन फैंस भारतीय खिलाड़ियों को जल्‍द से जल्‍द मैदान पर देखना चाहते हैं. अगर आप सोचते हैं कि आप अकेले क्रिकेट को मिस कर रहे हैं तो आप गलत हैं. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ भी क्रिकेट को मिस कर रही हैं और अपने दिल की बात उन्‍होंने सोशल मीडिया पर बताई भी है. उसके साथ शानदार फोटो भी शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें ः CPL 2020 : 162 सदस्‍यों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्‍या रहा

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे क्रिकेट का बैट लिए हुए बैठी हैं. इस फोटो के साथ कैटरीना ने लिखा है कि (Missing Cricket always ready to play ♀️properly attired or no)क्रिकेट की याद आ रही है. खेलने के लिए हमेशा तैयार. चाहे क्रिकेट की यूनिफॉर्म पहनी हो या नहीं. कैटरीना ने ये तस्‍वीर एक दिन पहले ही शेयर की है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, इससे ये फोटो वायरल हो चुकी है. इससे पहले भी हम देखते रहे हैं कि कैटरीना कैफ क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं, आईपीएल के मैचों में तो उन्‍हें अपनी टीम के लिए चीयर करते हुए खूब देखा गया है. अब फिर से आईपीएल शुरू होने वाला है, लेकिन इस बार भारत नहीं बल्‍कि यूएई में आईपीएल खेला जाएगा.

View this post on Instagram

Missing Cricket 🏏 always ready to play 🙋🏻‍♀️properly attired or no 😇

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित का परिवार जाएगा UAE !

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की एनाउंसमेंट हो चुकी है. यह एक एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म होगी, जिसे गुरमीत सिंह ने निर्देशित है. यह फिल्‍म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित होगी. इस साल के अंत तक फिल्‍म की शूटिंग शुरू होगी और साल 2021 रिलीज की जाएगी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आखिरी बार सलमान खान की फिल्‍म भारत में नजर आई थीं. वहीं उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म सूर्यवंशी अभी रिलीज होने को बाकी है. फिल्म की रिलीज के वक्त ही देश में लॉकडाउन हो गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Aug 2020, 12:38:41 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Katrina Kaif Cricket IPL 2020

वीडियो