logo-image

IPL के हीरो कगिसो रबाडा ने अपने प्रदर्शन लेकर विरोधियों को सतर्क किया

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वो इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का अपना शानदार फॉर्म अपने देश के लिए भी जारी रख सकेंगे

Updated on: 01 Dec 2020, 04:07 PM

नई दिल्ली:

साउथ अफ्रीका (South Africa) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वो इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का अपना शानदार फॉर्म अपने देश के लिए भी जारी रख सकेंगे. रबादा को दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए सबसे अधिक विकेट लेने के लिए पर्पल कैप मिला था. अब रबाडा अपने देश के लिए इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह वहीं से शुरुआत करने में सफल होंगे, जहां उन्होंने आईपीएल में समाप्त किया था.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : तीसरे वन डे में टीम इंडिया की राह आसान, डेविड वार्नर और पैट कमिंस बाहर 

रबाडा ने आईपीएल में कुल 30 विकेट लिए थे. दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी लेकिन वह मुम्बई इंडियंस के हाथों हार गई थी. स्टार स्पोटर्स से बात करते हुए रबादा ने कहा इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज रोमांचक होगी. मैं तो बस यही उम्मीद कर रहा हूं कि आईपीएल वाला मेरा मोमेंटम यहां भी जारी रहे और मैं देश के लिए कुछ अच्छा कर पाऊं.

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर के बाद मिला ऑस्ट्रेलिया को नया ओपनर, बल्लेबाज बोला हां मैं तैयार हूं

दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की टी20 सीरीज में हार मिली है. वह दो मैच हार चुकी है. रवाडा को अब तक दो मैचों में सिर्फ एक विकेट मिला है. बता दें कि रबाडा ने दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाने में अहम रोल अदा किया था. रबाडा का करियर आईपीएल का ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन कुछ ही सालों में वो सबसे घातक गेंदबाज बन गए हैं.