logo-image

IND vs AUS : तीसरे वन डे में टीम इंडिया की राह आसान, डेविड वार्नर और पैट कमिंस बाहर 

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ बाकी के बचे लिमिटेड ओवरों के मैच नहीं खेल पाएंगे. उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लग गई थी.

Updated on: 30 Nov 2020, 01:11 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ बाकी के बचे लिमिटेड ओवरों के मैच नहीं खेल पाएंगे. उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लग गई थी. तीन मैचों की T20 सीरीज के लिए डी आर्की शॉर्ट को डेविड वार्नर की जगह टीम में शामिल किया गया है. पहला टी-20 मैच शुक्रवार से शुरू हो रहा है. साथ ही दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को लिमिटेड ओवरों की सीरीज के बाकी बचे मैचों से आराम दिया गया है. टीम उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए तरोताजा रखना चाहती है.

यह भी पढ़ें : Ind Vs Aus: लोकेश राहुल ने बताया कि बल्लेबाजी में क्या करने की जरूरत है

डेविड वार्नर चोट के बाद घर लौट गए हैं और उन्होंने अपना रिहैब भी शुरू कर दिया है. उम्मीद है कि वह चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे. बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के हवाले से लिखा है, टेस्ट सीरीज के लिए डेविड और कमिंस हमारे लिए काफी अहम हैं. डेविड अपनी चोट को ठीक करने पर काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और केएल राहुल ने खुद को बचाया, गेंदबाजों को फंसाया

पैट कमिंस के मामले में यह है कि हम चाहते हैं कि हमारे सभी खिलाड़ी शारीरिक और मानकिस तौर पर फिट रहें. प्राथमिकता यह है कि हम इन दोनों को टेस्ट सीरीज से पहले फिट देखना चाहते हैं. इससे पहले, मार्कस स्टोइनिस को पहले वनडे में चोट लग गई थी जिसके कारण वह दूसरे वनडे में नहीं खेल पाए थे.