logo-image

जसप्रीत बुमराह की शादी पर युवराज, हरभजन समेत कई दिग्गजों ने दी बधाई

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ परिणय सूत्र में बंध गए.

Updated on: 18 Mar 2021, 11:22 AM

highlights

  1. जसप्रीत बुमराह सोमवार को टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ परिणय सूत्र में बंध गए
  2. 27 वर्षीय बुमराह ने गोवा में संजना के साथ शादी की
  3. बुमराह की शादी समारोह में करीब 50 लोग मौजूद थे

नई दिल्ली :

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ परिणय सूत्र में बंध गए. 27 वर्षीय बुमराह ने गोवा में संजना के साथ शादी की, जिसमें सीमित संख्या में लोग शामिल हुए. बुमराह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है. हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है. हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng:मैन ऑफ द मैच इशान किशन ने मैच के बाद चहल से बोली मजेदार बात

बुमराह के एक करीबी सदस्य ने कहा, "बुमराह की शादी समारोह में करीब 50 लोग मौजूद थे, जिसमें दोनों तरफ के परिवार के सदस्य और रिश्तेदार शामिल थे.बुमराह की शादी में कोरोना वायरस के कारण सीमित संख्या में लोगों के शामिल होने की वजह से भारतीय क्रिकेटर मौजूद नहीं थे. बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए बीसीसीआई से इजाजत मांगी थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था. इसके अलावा वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टी20 में भी नहीं खेले थे और उनका आगे के मैचों में भी खेलना तय नहीं है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng:सीरीज में बढ़त हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया,बदेलगी प्लेइंग XI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने भी नवविवाहित जोड़े को बधाई दी. बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा, "नए सफर के लिए आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई. इसके अलावा, टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और हाíदक पांड्या ने भी बुमराह को उनके वैवाहिक जीवन पर उन्हें बधाई दी है. वहीं बुमराह को उवके साथ क्रिकेटर और क्रिकेट दिग्गजों ने भी बधाई संदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng:मैन ऑफ द मैच इशान किशन ने मैच के बाद चहल से बोली मजेदार बात

 

 

ये भी पढ़ें: IPL 2021: बिना एक भी मैच खेले Points Table में क्यों टॉप पर है CSK, जानिए यहां