News Nation Logo

जसप्रीत बुमराह ने उतारी अनिल कुंबले की नकल, देखिए कुंबले ने क्‍या दिया जवाब 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वैसे तो अपनी यार्कर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कभी कभी उनके भी अजीब रूप दिखाई दे ही जाते हैं. अब जसप्रीत बुमराह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 31 Jan 2021, 03:19:17 PM
jasprit bumrah anil kumble

jasprit bumrah anil kumble (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वैसे तो अपनी यार्कर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कभी कभी उनके भी अजीब रूप दिखाई दे ही जाते हैं. अब जसप्रीत बुमराह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बुमराह भारत के महान स्‍पिनर्स में से एक अनिल कुंबले के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वैसे ये वीडियो है तो पुराना लेकिन चर्चा में अब आया है. दरअसल इस वीडियो को बीसीसीआई के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है, इसलिए ये खूब वायरल हो रहा है. मजे की बात ये भी है कि खुद अनिल कुंबले ने भी इस वीडियो को देखकर अपनी राय रखी है. 

यह भी पढ़ें : BBL: मिशेल मार्श पर लगा जुर्माना, जानिए क्‍या हरकत की 

बीसीसीआई की ओर से एक टि्वट किया गया है, जिसमें जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी करते हुए वीडियो है और उसमें लिखा है कि हम सभी ने जसप्रीत बुमराह की यार्कर और बाउंसर देखी है. यहां तेज गेंदबाज का कभी भी न देखा गया रूप पेश किया गया है. जसप्रीत बुमराह ने अनिल कुंबले की गेंदबाजी एक्‍शन की नकल करने की अच्‍छी कोशिश की है. इसे लोग तो पसंद कर ही रहे थे, लेकिन इसी बीच मजेदार बात तब हुई, जब खुद अनिल कुंबले ने भी अपनी राय इस पर दी है. क्रिकेट की दुनिया में जंबो के नाम से मशहूर अनिल कुंबले ने लिखा है कि बहुत अच्‍छा किया बूम. काफी सुंदर किया है. आप अगली पीढ़ी के युवा तेज गेंदबाजों के लिए एक प्रेरणा हैं, जो आपकी शैली की नकल कर रहे हैं. आने वाली सीरीज के लिए शुभकामनाएं. 

यह भी पढ़ें : भारत बनाम इंग्‍लैंड सीरीज में कौन है जीत का दावेदार, इयान चैपल ने बताया 

इस बीच आपको बता दें कि भारतीय टीम अब इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेलने जा रही है. दोनों देशों के बीच पहला टेस्‍ट पांच फरवरी से खेला जाएगा. ये मैच चेन्‍नई में होगा और दूसरा टेस्‍ट भी चेन्‍नई में ही होगा. इन दोनों टेस्‍ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. जिसमें जसप्रीत बुमराह को भी शामिल किया गया है. वहीं आईपीएल का ऑक्‍शन भी 18 फरवरी को होना है, हालांकि जसप्रीत बुमराह को उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया है और वे इस सीजन भी मुंबई के लिए ही खेलते हुए दिखाई देंगे. 

First Published : 31 Jan 2021, 03:19:17 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.