News Nation Logo
Banner

BBL: मिशेल मार्श पर लगा जुर्माना, जानिए क्‍या हरकत की 

पर्थ स्कॉर्चर्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श पर मैदान में खराब व्यवहार के कारण 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है, लेकिन वह निलंबन से बच गए हैं. इसका मतलब है कि वह गुरुवार रात को होने वाले बीबीएल नॉकआउट फाइनल में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 31 Jan 2021, 02:06:32 PM
Mitchell Marsh

Mitchell Marsh (Photo Credit: IANS)

सिडनी:  

पर्थ स्कॉर्चर्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श पर मैदान में खराब व्यवहार के कारण 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है, लेकिन वह निलंबन से बच गए हैं. इसका मतलब है कि वह गुरुवार रात को होने वाले बीबीएल नॉकआउट फाइनल में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं. मिशेल मार्श ने बीबीएल क्वालीफायर में शनिवार रात सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ स्कॉचर्स की नौ विकेट की हार के दौरान एक अंपायरिंग निर्णय पर गुस्सा जाहिर किया था. 

यह भी पढ़ें : भारत बनाम इंग्‍लैंड सीरीज में कौन है जीत का दावेदार, इयान चैपल ने बताया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाड़ी मिशेल मार्श पर 30 जनवरी को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ केएफसी बीबीएल फाइनल्स मैच के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आचार संहिता के तहत एक लेवल 2 के अपराध का आरोप लगाया गया है. इस मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असंतोष दिखाने के लिए मार्श पर मैच रेफरी बॉब स्ट्रैटफोर्ड ने आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के तहत आरोप लगाया था. मिशेल मार्श ने आरोप और 5,000 डॉलर के जुर्माने को स्वीकार कर लिया. 

First Published : 31 Jan 2021, 02:06:32 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.