logo-image

आईएसएल : हैदराबाद एफसी ने डिफेंडर सोयल जोशी के साथ किया करार

आईएसएल : हैदराबाद एफसी ने डिफेंडर सोयल जोशी के साथ किया करार

Updated on: 23 Jul 2022, 06:50 PM

हैदराबाद:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियन हैदराबाद एफसी ने अपनी बैकलाइन को और मजबूती देते हुए सोयल जोशी के साथ करार किया है।

क्लब ने शनिवार को घोषणा की कि 2022 के संतोष ट्रॉफी विजेता ने 2024-25 सीजन के अंत तक तीन साल के सौदे पर जोश के साथ करार किया है।

सोयल ने कहा, आईएसएल चैंपियन हैदराबाद एफसी में शामिल होना मेरे लिए निश्चित रूप से एक बहुत ही रोमांचक क्षण है।

क्लब ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा, मैं हैदराबाद एफसी के कोचों और प्रबंधन को मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं प्रीसीजन में अपने नए साथियों के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।

केरल में जन्मे सोयल ने 11 साल की उम्र में प्रोडिजी स्पोट्र्ज और डॉन बॉस्को फुटबॉल अकादमी के साथ शुरूआत की थी। वह सभी आयु समूहों में टूर्नामेंट की एक सीरीज खेलते हुए, पिछले कुछ वर्षों में रैंक के माध्यम से आगे बढ़े हैं।

विशेषता से राइट-बैक, सोयल गोल्डन थ्रेड्स एफसी में शामिल हो गए और 2021-22 केरल प्रीमियर लीग ट्रॉफी में टीम को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें राइट-बैक से दो गोल हुए।

उन्होंने केरल राज्य की टीम के साथ 2021-22 संतोष ट्रॉफी भी जीती। सोयल को चैंपियंस के साथ आईएसएल का पहला स्वाद मिलेगा क्योंकि वह 2022-23 के अभियान से पहले मनोलो मार्केज के तहत पहली टीम के साथ प्रशिक्षण के लिए तैयार हैं।

एलेक्स साजी और मनोज मोहम्मद के अनुबंध के बाद 20 वर्षीय हैदराबाद एफसी के लिए तीसरा घरेलू खिलाड़ी बन गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.