News Nation Logo

अर्जुन अवॉर्ड मिलने के बाद इशांत शर्मा ने प्रतिक्रिया दी

खेल दिवस पर अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किए गए भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शनिवार को कहा कि उनकी कोशिश हमेशा अपने खेल से भारत का नाम रोशन करने की होगी.

IANS | Updated on: 29 Aug 2020, 05:27:52 PM
Ishant Sharma

ईशांत शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

खेल दिवस पर अर्जुन अवॉर्ड (Arjun Award) से सम्मानित किए गए भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने शनिवार को कहा कि उनकी कोशिश हमेशा अपने खेल से भारत (India) का नाम रोशन करने की होगी. उन्होंने कहा कि वो जब तक उनका शरीर साथ दे रहा है वो खेलना जारी रखेंगे. इशांत शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर जारी बयान में कहा, "मैंने काफी कम उम्र में क्रिकेट के प्रति अपने जुनून को पहचान लिया था और तब से मैंने अपना 100 फीसदी दिया है. मैंने अपने खेल के सुधार करने के लिए जो भी कदम उठाए हैं उनका लक्ष्य भारत के नाम को शीर्ष स्तर पर ले जाना रहा है. जब तक मेरा शरीर साथ दे रहा है, मैं ऐसा करना जारी रखूंगा और भगवान की कृपा से उसके बाद भी.

ये भी पढ़ें: तो ऐसे हुई कोरोना की CSK में एंट्री?

31 साल के इशांत शर्माने भारत के लिए 97 टेस्ट और 80 वनडे खेले हैं. इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए 14 टी-20 मैच भी खेले हैं. इशांत शर्मा उन 27 खिलाड़ियों में से जिन्हें इस साल अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.इशांत शर्मा ने कहा, "मैं दिल से खेल मंत्रालय का इसके लिए शुक्रिया अदा करता हूं. इसके अलावा मैं बीसीसीआई को धन्यवाद देता हूं जिसने इस सफर में साथ दिया. बाकी के अर्जुन अवॉर्ड विजेताओं को भी बधाई.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स के फील्‍डिंग कोच कोविड-19 से उबरे

इशांत शर्मा के अलावा टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को खेल दिवस के दिन राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. कोरोना वायरस की वजह से इस बार के राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह का आयोजन नहीं किया गया. इस साल इतिहास में पहली बार खेल पुरस्कार एक वर्चुअल के तहत ये पूरा कार्यक्रम किया गया है. रोहित शर्मा और इशांत शर्मा दोमों की आईपीएल के लिए यूएई हैं जिसके चलते वो इस समारोह में शामिल नहीं हो पाए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 05:27:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL Arjun Award Ishant Sharma