News Nation Logo

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स के फील्‍डिंग कोच कोविड-19 से उबरे

राजस्थान रॉयल्स के फील्‍डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 वायरस से उबर गए हैं. लगातार दो जांच में नेगेटिव आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले अपनी टीम से जुड़ गए हैं.

Bhasha | Updated on: 29 Aug 2020, 01:21:39 PM
dishant yagnik

राजस्‍थान रॉयल्‍स dishant yagnik (Photo Credit: ians)

दुबई :

IPL 2020 Update : राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के फील्‍डिंग कोच दिशांत याग्निक (Dishant Yagnik) कोविड-19 वायरस से उबर गए हैं. लगातार दो जांच में नेगेटिव आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (IPL) से पहले अपनी टीम से जुड़ गए हैं. करीब 37 साल के दिशांत याग्निक को 12 अगस्त को टीम की रवानगी से पहले वायरस से संक्रमित पाया गया था. आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से तीन शहरों में खेला जाएगा. दिशांत याग्निक उदयपुर में अपने गृहनगर में थे, वहीं उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था. उन्हें 14 दिन के अनिवार्य क्‍वारंटीन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार की रात ट्वीट किया कि 14 दिन का क्‍वारंटीन, दो नेगेटिव टेस्‍ट, एक फिटनेस टेस्ट, फील्‍डिंग कोच दिशांत याग्निक आईपीएल 2020 के लिए तैयार. टीम अधिकारी ने लिखा कि वह आज तड़के यहां पहुंच गए. हालांकि वह छह दिन के क्‍वारंटीन में रहेंगे और तीन कोविड-19 जांच में नेगेटिव आने के बाद टीम की ट्रेनिंग से जुड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Breaking : सुरेश रैना (Suresh Raina) लौटेंगे भारत, नहीं खेल पाएंगे आईपीएल 13, जानिए क्‍यों

आपको बता दें कि आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे. फ्रेंचाइजी राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इस बात की जानकारी दी थी. यह सब तब हुआ जब दिशांत याज्ञिक को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई से रवाना होने से पहले एक जगह एकत्र होना था. जब उन्‍हें पहुंचना था, उससे पहले याज्ञनिक का टेस्‍ट कराया गया, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए. दिशांत याज्ञनिक उस समय अपने गृहनगर उदयपुर में थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 01:20:08 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.