logo-image

IPL 2021 से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फ्लॉप शो जारी,चौथे टी-20 में भी फेल

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में 14 करोड़ 25 लाख के बिकने वाले ग्लेन मैक्सवेल का फ्लॉप शो एक बार फिर से देखने को मिला.

Updated on: 05 Mar 2021, 01:17 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में 14 करोड़ 25 लाख के बिकने वाले ग्लेन मैक्सवेल का फ्लॉप शो एक बार फिर से देखने को मिला. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टी-20 सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल से उम्मीदें थी लेकिन चौथे टी-20 में उनका बल्ला शांत रहा. पहले टी-20 में मैक्सवेल सिर्फ एक रन बना पाए थे. इसके बाद दूसरे टी-20 में उनका बल्ला सिर्फ तीन रन बना पाया. हालांकि तीसरे टी-20 में उनके बल्ले से 70 रन निकले लेकिन चौथे टी-20 में वो 18 रनों पर ढेर हो गए. जिसके बाद एक बार फिर से मैक्सवेल के की फॉर्म पर सवाल खड़े हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: PSL में खिलाड़ियों को कैसा मिल रहा है खान, देखिए हैरान कर देने वाली तस्वीर

ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज किया था और उनका ऑक्शन में बेस प्राइस 2 करोड़ था. नीलामी में ग्लेन मैक्सवेल को खरीदने में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रेस लगी थी लेकिन बैंगलोर ने 14.25 करोड़ में मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल किया. मैक्सवेल भी बोल चुके थे कि उन्हें आरसीबी से खेलने का मन था और उनकी इच्छा अब पूरा हो गई है. लेकिन हालिया प्रदर्शन मैक्सवेल का देखें तो कुछ खास नहीं है और आरसीबी को अब चिंता जरुर हो रही होगी.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा, कीरोन पोलार्ड और अकिला धनंजय का नाम जुड़ा 

अब आईपीएल से पहले मैक्सवेल का प्रदर्शन सवालों को घेरे में आ गया है कि क्या 14.25 करोड़ में खरीदना आरसीबी को भारी ना पड़ जाए. ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 और खेलने हैं और मैक्सवेल के प्रदर्शन पर आसीबी की निगाहें होंगी. अगर फिर से मैक्सवेल फ्लॉप होते हैं तो आरसीबी को अपने फैसले पर पछतावा हो सकता है

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: कोहली शून्य पर आउट, लंच तक इंग्लैंड का पलड़ा भारी

ग्लैन मैक्सवेल का प्रदर्शन आईपीएल में हमेशा से परेशान करने वाला है क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया के लिए तो अच्छी बल्लेबाजी करते हैं लेकिन जैसे ही आईपीएल में आते हैं पूरी तरह से फ्लॉप हो जाते हैं. यहीं कारण था कि पंजाब किंग्स ने भी मैक्सवेल को बाहर का रास्ता दिखाया था. अब देखना होगा कि पांचवें और आखिरी टी-20 मैच में क्या मैक्सवेल की फॉर्म लौटती है या नहीं.