logo-image

PSL में खिलाड़ियों को कैसा मिल रहा है खान, देखिए हैरान कर देने वाली तस्वीर

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. पहले खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और अब लीग को तुरंत स्थगित कर दिया गया.

Updated on: 05 Mar 2021, 12:01 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. पहले खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और अब लीग को तुरंत स्थगित कर दिया गया. अब एक तस्वीर सामने आई है जिससें बल्लेबाज एलेक्स हेल ने खाने की फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने दिखाया है कि खाने को खिलाड़ियों को पीएसएल के दौरान दिया जा रहा है. अब एलेक्स हेल्स के ब्रेकफास्ट की तस्वीर पाकिस्तान के ही ट्विटर हैंडल से शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि लग रहा है कि एलेक्स हेल्स पाकिस्तान सुपर लीग में मिल रहे ब्रेकफास्ट से खुश नहीं है.

इसके तुरंत बाद खुद एलेक्स हेल्स ने जानकारी दी कि जो उनके पास ऑर्डर आया था वो गलत था हालांकि ये उनके लिए मजाक बन गया लेकिन यहां की सुविधाएं बहुत शानदार है. बता दें कि इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग पर कई सवाल खड़े हो चुके हैं. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर और इंजमाम उल हक पाकिस्तान सुपर लीग की आयोजन और सुविधा पर सवाल उठा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: पोलार्ड के छह छक्के देख क्यों आई हर्शल गिब्स को अपने रिकॉर्ड की याद, जानिए दिलचस्प आंकड़ा

बता दें कि क्वेटा ग्लैडीयटर के बल्लेबाज टॉम बैंटन, इस्लामाबाद यूनाइटेड के फवाद आलाम और कराची किंग्स के कामरान अकमल जो उनके फील्डिंग कोच हैं ये सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसी के बाद पीएसएल को लेकर सवाल खड़ा किया जा रहा और इसे स्थगित किया गया. पीएसएल के दौरान अब तक सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से छह खिलाड़ी हैं. लीग में कुल 34 मैच खेले जाने थे, जबकि अब तक केवल 14 ही मैच पूरे हुए हैं. पीसीबी ने कहा कि लीग के अधिकतर मामले दो विभिन्न टीमों से आए हैं. पीसीबी को कोरोना का पहला मामला एक मार्च को मिला था. बता दें कि कुछ वक्त पहले डेल स्टेन जो पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे है उन्होंने आईपीएल पर प्रतिक्रिया दी थी लेकिन फिर उन्होंने बयान से मुंह फेर लिया था. खैर, बात एलेक्स हेल्स की ब्रेकफास्ट की करें तो उन्होंने ये तो कह दिया कि उनका ऑर्डर नहीं था लेकिन सवाल ये है कि क्या जिस होटल में वो रुके वहां ऐसा खाना क्यों बाकी लोगों को दिया जाता है.