News Nation Logo

IPL 2021 के लिए बांग्लादेश के खिलाड़ी को मिला NOC

आईपीएल 2021 के लिए अब टीमें अपनी अपनी तैयारियां कर रही है.

IANS | Updated on: 28 Mar 2021, 01:47:34 PM
2021 IPL

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  1. मुस्ताफिुजर को आईपीएल में खेलने की मंजूरी दे दी है
  2. आईपीएल 2021 के लिए अब टीमें अपनी अपनी तैयारियां कर रही है
  3. बांग्लादेश के खिलाड़ी को NOC मिल गया है

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के लिए अब टीमें अपनी अपनी तैयारियां कर रही है. कुछ टीम्स अपना कैंप लगा चुकी है और अब काफी सारे विदेशी खिलाड़ियों को अपने क्रिकेट बोर्ड से आईपीएल खेलने की परमिशन मिल गई है. राजस्थान रॉयल्स ने इस बार ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को खरीदा था लेकिन अब उनके स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की सर्जरी होने वाली है. माना जा रहा है कि वो शुरूआती मुकाबले ना खेले या फिर टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे. हालांकि अब खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि बांग्लादेश के खिलाड़ी को NOC मिल गया है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: सात अप्रैल के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मस्ताफिजुर रहमान को इस साल आईपीएल में खेलने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से मंजूरी मिल गई है. राजस्थान रॉयल्स ने मुस्ताफिजुर को आईपीएल नीलामी में उनके बेस प्राइस एक करोड़ रूपये में खरीदा था. क्रिकबज के अनुसार, बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिंहाजुल अबेदिन ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि बोर्ड को लगता है कि अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बजाए मुस्ताफिजुर को आईपीएल में खेलने देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के 'चिन्ना थाला' टीम से जुड़े, फोटो की शेयर

मिंहाजुल ने कहा हमने मुस्ताफिुजर को आईपीएल में खेलने की मंजूरी दे दी है क्योंकि वह श्रीलंका दौरे के लिए हमारे टेस्ट प्लान में शामिल नहीं हैं. उनके लिए यह अच्छा है कि वह वहां खेलें और कुछ अनुभव हासिल करें. मुस्ताफिुजर रहमान को आईपीएल में खेलने का अनुभव है क्योंकि उन्होंने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Punjab Kings के लिए Good News, दिग्गज ने की प्रैक्टिस शुरू

RR की पूरी टीम : संजू सैमसन (कप्तान) बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, महिपाल लोमरोर, मनन वोहरा, मयंक मारकंडे, राहुल तेवतिया, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, कार्तिक त्यागी, डेविड मिलर, एंड्रयू टाय, क्रिस मॉरिस, शिवम दुबे, चेतन सकरिया, मुत्‍फिजुर रहमान, लियाम लिविंगस्‍टोन, केसी करियप्‍पा, आकाश सिंह, कुलदीप यादव

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Mar 2021, 01:47:34 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 Rajasthan Royal