logo-image

RCB के खिलाड़ी एबी डिलिवियर्स ने प्रैक्टिस के दौरान तोड़ा मोबाइल फोन, देखिए Video

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है और अब धीरे धीरे सभी खिलाड़ी अपने प्रैक्टिस सेशन में दमखम लगा रहे हैं

Updated on: 12 Mar 2021, 03:33 PM

highlights

  1. 9 अप्रैल को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला है
  2. एक बार भी आरसीबी ने खिताब नहीं जीता है
  3. विराट कोहली ही होंगे इस बार भी टीम के कप्तान

 

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है और अब धीरे धीरे सभी खिलाड़ी अपने प्रैक्टिस सेशन में दमखम लगा रहे हैं. विराट कोहली की टीम आरसीबी ने आईपीएल का एक बार भी खिताब नहीं जीता है लेकिन इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर काफी मजबूत दिख रही है. आरसीबी ने इस बार ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को खरीदा है जबकि बहुत सारे खिलाड़ियों को रिलीज किया था. अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज और मिस्टर 360 के नाम से फेमस एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2021 के प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Ms Dhoni ने प्रैक्टिस सेशन में लगाया बहुत लंबा छक्का, देखिए वीडियो

डिविलियर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो प्रैक्टिस कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो वो अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहे थे और जब उन्होंने इस वीडियो में एक ड्राइव मारी तब गेंद सीधा जाके उनके फोन पर लगी और मोबाइल टूट गया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: किरोन पोलार्ड ने किया क्रिस गेल को चैलेंज, रखी ये बड़ी शर्त

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17)

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने पूरे किए क्रिकेट में 10 हजार रन, भारत की पहली क्रिकेटर बनीं

विराट कोहली एंड कंपनी की साल 2020 में किसी तरह प्ले ऑफ में जगह तो बनाई थी लेकिन जीत का स्वाद नहीं चखा था. आरसीबी की कप्तानी साल 2013 के बाद से विराट कोहली संभाल रहे हैं लेकिन उनकी कप्तानी में टीम कभी भी चैंपियन नहीं बनी. साल 2016 में टीम फाइनल में जरुर पहुंची थी लेकिन उन्हें बार का  मुंह देखने को मिला था. इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ओपनिंग मैच यानी 9 अप्रैल को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला है

ये भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड ने एक दूसरे को टी-20 विश्व कप जीतने का दावेदार बताया

RCB की पूरी टीम : विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, जोश फिलिप, केन रिचर्डसन, पवन देशपांडेश, काइल जेमिसन, डेन क्रिस्‍टयन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्‍मद, अजहरुद्दीन, सुयश प्रभुदेसाई, कोनाश्रीकर भरत.