News Nation Logo

IPL 2021: किरोन पोलार्ड ने किया क्रिस गेल को चैलेंज, रखी ये बड़ी शर्त

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की तारीख का ऐलान हो गया तो टीमों के खिलाड़ियों में शब्दों से वार भी शुरू हो गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 10 Mar 2021, 05:01:44 PM
Pollard

पोलार्ड (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  1. 23 अप्रैल को होगा मुंबई और पंजाब का मैच
  2. 9 अप्रैल से आईपीएल का आगाज
  3. मुंबई इंडियंस ने पिछले साल खिताब जीता था

 

नई दिल्ली :

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की तारीख का ऐलान हो गया तो टीमों के खिलाड़ियों में शब्दों से वार भी शुरू हो गए हैं. पंजाब किंग्स के क्रिस गेल और मुंबई इंडियंस के किरोन पोलार्ड को सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में माना जाता है. दोनों ही बल्लेबाज किसी भी मैच को पलटने का दम रखते हैं और किसी भी पल अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों की कमर तोड़ देते हैं. अब आईपीएल शुरू होने वाला है लेकिन उससे पहले किरोन पोरार्ल ने यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल को ओपन चैलेंज कर दिया है. हाल ही में वेस्ट इंडीज के टी-20 के कप्तान किरोन पोलार्ड ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में अकिला धनंजय के ओवर में छह छक्के जड़े थे. जिसके बाद वो विश्व के तीसरे बल्लेबाज बन गए थे जिन्होंने एक ओवर में छह छक्के जड़े. इससे पहले साउथ अफ्रीका के हर्शल गिब्स ने 50 ओवर के वर्ल्ड कप में साल 2007 में नीदरलैंड्स के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे. इसके बाद युवराज सिंह ने साल 2007 टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ ये कारनामा किया था.

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की तारीख आई लगभग सामने

अब किरोन पोलार्ड ने पंजाब किंग्स के क्रिस को चैलेंज कते हुए कहा है कि वो एक ओवर में आईपीएल में छह छक्के लगाकर दिखाए. बता दें कि 23 अप्रैर को पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का मैच होने वाला है जिसके लिए ये चैलेंज किया गया है. टी-20 क्रिकेट सर्वाधिक स्कोर 175 है जो क्रिस गेल ने आईपीएल में बनाया था जबकि टी-20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच है जो 172 रन बना चुके हैं. अभी तक किसी भी खिलाड़ी ने आईपीएल में छह छक्के नहीं लगाए हैं लेकिन अब देखना होगा कि क्या गेल इस सीजन ये कारनामा कर पाते हैं या नहीं.

 

ये भी पढ़ें: आज के दिन 50 साल पहले भारत ने वेस्ट इंडीज को पहली बार टेस्ट क्रिकेट में हराया था

Punjab Kings की टीम : लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, प्रभसिमरन सिंह, मोहम्मद शमी, क्रिस जॉर्डन, दर्शन नीलकांडे, रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बराड़, इशान पोरेल, जोय रिचर्डसन, रिले मेरेडिथ, मोइजेस हेनरीकेज, डेविड मलान, फेबियान, ऐलन, जलज सक्‍सेना, सौरभ कुमार, उत्‍कर्ष सिंह. 

ये भी पढ़ें: रिकी पॉन्टिंग ने बताया कि कौन करेगा IPL में अच्छा प्रदर्शन, पंत ने दिया ऐसा जवाब

MI की पूरी टीम : रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, क्रिस लिन, अनमोलप्रीत सिंह, सौरभ तिवारी, आदित्य तारे, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अनुकूल रॉय, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बाउल्ट, राहुल चाहर, जयंत यादव, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान, नाथन कुल्‍टर नाइल, एडम मिलेन, पीयूष चावला, जिमी नीशम, युद्धवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 03:51:09 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.