logo-image

IPL 2021: Ms Dhoni ने प्रैक्टिस सेशन में लगाया बहुत लंबा छक्का, देखिए वीडियो

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है और चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना कैंप भी लगा लिया है

Updated on: 12 Mar 2021, 11:54 AM

highlights

  1. पिछले साल प्ले ऑफ तक नहीं पहुंची थी चेन्नई
  2. पहला मैच इस साल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 
  3. प्रैक्टिस सेशन में धोनी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

 

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है और चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना कैंप भी लगा लिया है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ खिलाड़ियों ने कैंप में प्रैक्टिस की जिसमें कप्तान एम एस धोनी के साथ साथ आंबाती रायडू, रितुराज गायकवाड जैसे खिलाड़ी शामिल है. कुछ ही दिनों में दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना भी जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे. वहीं रवींद्र जडेजा भी बुहत जल्द टीम से जुड़ेंगे. टीम के कोच फ्लेमिंग और बाकी विदेशी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ 18 मार्च तक चेन्नई पहुंच जाएगा. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को मुंबई में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड ने एक दूसरे को टी-20 विश्व कप जीतने का दावेदार बताया

चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्रैक्टिस कैंप में पहले रनिंग के साथ हल्का वॉर्म अप किया. इसी के साथ खिलाड़ियों ने नेट्स में हिस्सा लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स और एम एस धोनी के कुछ फैंस प्रैक्टिस सेशन को देखने भी आए थे. एम एस धोनी ने लंबे समय बाद फिर से क्रिकेट खेला है और उन्होंने नेट्स में पहले डिफेंस किया और जैसे ही उनकी आंखें सेट उन्होंने लंबे लंबे छक्के लगाने शुरू कर दिए. धोनी के इस आक्रामक रुप को चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस और नेट्स के पीछे बैठे आंबाती रायडू देख रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

साल 2020 का आईपीएल चेन्नई सुपरकिंग्स के अच्छा नहीं गया था क्योंकि पहली बार माही ब्रिगेड प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. पिछले बार उनसे पूछा गया था कि क्या उनका आखिरी आईपीएल है उन्होंने साफ इंकार कर दिया था. पिछले सीजन सुरेश रैना नहीं खेले थे लेकिन इस साल रैना खेलने वाले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल को तीन बार जीता है. अब माही के फॉर्म को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार आईपीएल में गेंदबाजों की शामत आने वाली है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: किरोन पोलार्ड ने किया क्रिस गेल को चैलेंज, रखी ये बड़ी शर्त

CSK की पूरी टीम: महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी