News Nation Logo

मुंबई के गेंदबाज ने की सुसाइड, IPL बनी वजह

क्रिकेट जगत से एक बुरी खबर सामने आई रही हैं. मुंबई के क्लब क्रिकेट खिलाड़ी करन तिवारी गेंदबाज ने अपने घर पर सुसाइड कर लिया जिसके बाद से उनका परिवार और करीब दोस्त शोक में डूब गया है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 12 Aug 2020, 12:16:52 PM
IPL

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रिकेट (Cricket) जगत से एक बुरी खबर सामने आई रही हैं. मुंबई (Mumbai) के क्लब क्रिकेट खिलाड़ी करन तिवारी गेंदबाज ने अपने घर पर सुसाइड कर लिया जिसके बाद से उनका परिवार और करीब दोस्त शोक में डूब गया है. बताया जा रहा है कि सोमवार को करन तिवारी अपने मलाड में स्थित घर पर मृत पाए गए हैं. खिलाड़ी करन तिवारी के करीबी दोस्त ने बताया है कि उन्होंने सुसाइड किया है. माना जा रहा है कि सुसाइड करने कारण आईपीएल (IPL in UAE) है. करन तिवारी को आठ फेंचाइंजी में से किसी भी टीम में ना चुने जाने से दुख था और वो इसके बाद काफी मायूस हो गए थे. करन तिवारी को मुंबई की लोकल क्रिकेट में डेल स्टेन बुलाया जाता था क्योंकि करन का कद-काठी और एक्शन सब कुछ साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन जैसा था.

यह भी पढ़ें ः IPL 2021 में भी टीमें नहीं बदल पाएंगी अपने खिलाड़ी, जानें क्‍यों

27 साल के करन तिवारी को घर वालों ने उन्हें बेडरूम का गेट खोलने के लिए कहा था, लेकिन इस दौरान करन ने पंखे से लटकर सुसाइड कर ली. मुंबई पुलिस के अनुसार, रात को करीब 10:30 बजे गोकुलधाम कोनु कंपाउंड में करन तिवारी ने सुसाइड किया. पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की है. सूत्रों के मुताबिक 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल में किसी भी फ्रेंजाइजी में नहीं चुने जाने के बाद करन काफी उदास थे. सूत्रों ने बताया है कि करन ने उदयपुर में अपने दोस्त को फोन करके बताया था कि वो सुसाइड करने वाला है. इसके बाद करन के दोस्त ने उनकी बहन को बताया जो उसी शहर में रहती हैं. हालांकि जबतक उन्होंने घर पर इस बारे में खबर पहुंचाई तब काफी देर हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें ः IPL : RCB के कप्‍तान विराट कोहली ने पहनी राजस्‍थान रॉयल्‍स की जर्सी, जानिए क्‍यों

(इनपुट एजेंसी)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 12:15:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.