logo-image

INDvsENG : विराट कोहली शून्‍य पर आउट, उत्‍तराखंड पुलिस ने किया ट्वीट, हेलमेट पहनकर भी  

इंग्‍लैंड ने पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 124 ही रन बनाए और इंग्‍लैंड ने दो विकेट के नुकसान पर ये स्‍कोर 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.

Updated on: 12 Mar 2021, 11:25 PM

नई दिल्‍ली :

इंग्‍लैंड ने पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 124 ही रन बनाए और इंग्‍लैंड ने दो विकेट के नुकसान पर ये स्‍कोर 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.  इस मैच में कप्‍तान विराट कोहली एक बार फिर नाकाम साबित हुए. विराट कोहली नंबर तीन पर बल्‍लेबाजी करने आए और शून्‍य पर ही आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए. विराट कोहली ने केवल पांच ही गेंदों का सामना किया. इस बीच विराट कोहली के शून्‍य पर आउट होने के बाद उत्‍तराखंड पुलिस की ओर से एक ट्वीट किया गया है. जिसे चाहे तो आप मजा लेना समझ सकते हैं, वहीं इसे आप समझाइश के रूप में भी ले सकते हैं, ये आपके ऊपर है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : टीम इंडिया क्‍यों हारी मैच, जानिए हार के 5 बड़े कारण 

उत्‍तराखंड पुलिस की ओर से जो ट्वीट किया गया है, उसमें विराट कोहली की आज के मैच में शून्‍य पर आउट होने के बाद पवेलियन जाते हुए तस्‍वीर लगाई गई है और साथ ही लिखा गया है कि हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है!  पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना ज़रूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी ज़ीरो पर आउट हो सकते हैं. इसका मतलब आप आसानी से समझ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG Final Report : इंग्‍लैंड ने भारत को आठ विकेट से हराया 

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले मे भारत को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ मेहमान टीम ने पांच मैचों की सीरीज मे 1-0 की लीड ले ली है. इंग्लैंड ने टास जीतने के बाद भारत को 20 ओवर में 7 विकेट पर 124 रनों पर सीमित किया और फिर 15.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. इंग्लैंड के लिए जेसन राय ने सबसे अधिक 49 रन बनाए. इसके अलावा जोस बटलर ने 28 रनों का योगदान दिया. डेविड मलान 24 और जॉनी बेयर्सटो 26 रनों पर नाबाद लौटे. भारत के लिए युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक सफलता हासिल की. इससे पहले, भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने 67 रनों की पारी खेलकर उसे 124 रनों तक पहुंचाया. इसके अलावा ऋषभ पंत ने 21 तथा हार्दिक पांड्या ने 19 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से पेसर जोफ्रा आर्चर ने तीन विकेट लिए.