News Nation Logo

INDvsAUS : टिम पेन को रन आउट न देने से शेन वार्न हैरान, ट्विटर पर घमासान

लेग स्पिनर शेन वार्न शनिवार को उस समय हैरान रह गए, जब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन रन आउट होने से बच गए.

IANS | Updated on: 26 Dec 2020, 04:23:20 PM
2nd Test Warne very surprised as Paine survives run out review

2nd Test Warne very surprised as Paine survives run out review (Photo Credit: ians)

मेलबर्न :

लेग स्पिनर शेन वार्न शनिवार को उस समय हैरान रह गए, जब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन रन आउट होने से बच गए. यह मामला ऑस्ट्रेलियाई पारी के 55वें ओवर का है. कैमरून ग्रीन और पेन के बीच रन लेने को लेकर असमंजस हुई. फील्डर ने बल्लेबाजी छोर पर गेंद फेंकी और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने तुरंत उसे विकेटों पर मार दिया. हालांकि इस बात के पुख्ता सबूत न मिलने पर कि टिम पेन का बल्ला लाइन पर है या लाइन के अंदर, तीसरे अंपायर ने आस्ट्रेलियाई कप्तान को नॉट आउट करार दिया.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS VIDEO : शुभमन गिल से टकराकर भी रविंद्र जडेजा ने नहीं छोड़ा कैच 

पॉल विल्सन ने कहा, इस बात के कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं कि बल्ला लाइन के इस पार है, हालांकि ऐसा लग रहा है कि बल्ला लाइन के थोड़ा सा ऊपर है. मेरा फैसला नॉट आउट है. शेन वार्न ने इसे लेकर ट्वीट किया, इस बात से हैरान हूं कि टिम पेन रन आउट होने से बच गए. मुझे लगा था कि उनके बल्ले का कोई भी हिस्सा लाइन के अंदर नहीं है. मेरे विचार में यह आउट होना चाहिए था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 में इस टीम से खेलेंगे सुरेश रैना, एमएस धोनी की CSK ने किया इशारा

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी इसे आउट माना. उन्होंने लिखा, यह आउट था. जेसन होल्डर सही थे. अगर खिलाड़ी बायो बबल में इतने लंबे समय तक रह सकता है तो अंपायरों को भी यह करना चाहिए. इस फैसले का भारत का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि रविचंद्रन अश्विन ने पेन को 13 के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. आस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में अपनी पहली पारी में 195 रनों पर ही ऑल आउट हो गई.

 

First Published : 26 Dec 2020, 04:23:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.