logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IND vs NZ: कहीं बारिश की वजह से दूसरा मैच भी रद्द न हो जाए! जानें क्या है अपडेट

ऐसे इस बात की भी डर बनी हुई है कि कहीं ये मुकाबला भी बारिश की भेंट न चढ़ जाए. आइए जानते हैं कि क्या रहने वाला है मौसम का मिजाज.

Updated on: 19 Nov 2022, 11:45 PM

नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया रविवार को केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम से तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बे ओवल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. क्योकि जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, सीरीज में बढ़त बना लेगी. पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. ऐसे इस बात की भी डर बनी हुई है कि कहीं ये मुकाबला भी बारिश की भेंट न चढ़ जाए. आइए जानते हैं कि कैसा रहने वाला है मौसम का मिजाज. 

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले पर भी बारिश का संकट मंडरा रहा है. अगर रविवार को इंद्रदेव की मेहरबानी होती है तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. एक्यू वेदर की रिपोर्ट की मानें तो शाम के वक्त कई जगहों पर बारिश की छीटाकसी हो सकती है. हल्के बादल छाए रहने का अनुमान है. बारिश की संभावना अगर प्रतिशत में देखें तो 42 प्रतिशत बारिश की संभावना है. वहीं 68 प्रतिशत अनुमान है कि बादल छाए रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए किसे मिलेगा मौका

आपको बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया जब माउंट मोनगानुई पहुंची तो वहां के पारंपरिक अंदाज में टीम का स्वागत किया गया. माउंट मोनगानुई में पारंपरिक स्वागत को माओरी के नाम से जानते हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. न्यूजीलैंड में होने वाले माओरी स्वागत में भाषण, डांस, सिंगिग, की जाती है. इसके साथ ही इस स्वागत में लोग अपनी नाक से दूसरे की नाक दबाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम  इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्रा चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज.