News Nation Logo

IND vs NZ: कहीं बारिश की वजह से दूसरा मैच भी रद्द न हो जाए! जानें क्या है अपडेट

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Nov 2022, 11:45:55 PM
IND vs NZ Weather Report

IND vs NZ Weather Report (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया रविवार को केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम से तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बे ओवल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. क्योकि जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, सीरीज में बढ़त बना लेगी. पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. ऐसे इस बात की भी डर बनी हुई है कि कहीं ये मुकाबला भी बारिश की भेंट न चढ़ जाए. आइए जानते हैं कि कैसा रहने वाला है मौसम का मिजाज. 

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले पर भी बारिश का संकट मंडरा रहा है. अगर रविवार को इंद्रदेव की मेहरबानी होती है तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. एक्यू वेदर की रिपोर्ट की मानें तो शाम के वक्त कई जगहों पर बारिश की छीटाकसी हो सकती है. हल्के बादल छाए रहने का अनुमान है. बारिश की संभावना अगर प्रतिशत में देखें तो 42 प्रतिशत बारिश की संभावना है. वहीं 68 प्रतिशत अनुमान है कि बादल छाए रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए किसे मिलेगा मौका

आपको बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया जब माउंट मोनगानुई पहुंची तो वहां के पारंपरिक अंदाज में टीम का स्वागत किया गया. माउंट मोनगानुई में पारंपरिक स्वागत को माओरी के नाम से जानते हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. न्यूजीलैंड में होने वाले माओरी स्वागत में भाषण, डांस, सिंगिग, की जाती है. इसके साथ ही इस स्वागत में लोग अपनी नाक से दूसरे की नाक दबाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम  इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्रा चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज.  

First Published : 19 Nov 2022, 11:45:55 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.