logo-image

Ind Vs Eng: क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा ने किया डेब्यू

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे में टीम इंडिया के लिए क्रुणाल पांड्या और पसिद्ध कृष्णा का डेब्यू हुआ है

Updated on: 23 Mar 2021, 01:29 PM

highlights

  1. इंग्लैंड ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी
  2. ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया गया
  3. क्रुणाल पहले टी-20 खेल चुके है

नई दिल्ली :

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे में टीम इंडिया के लिए क्रुणाल पांड्या और पसिद्ध कृष्णा का डेब्यू हुआ है. टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट सीरीज में हराया था और फिर टी-20 में ढेर किया था. अब वनडे सीरीज की बारी है और टीम इंडिया अपने विजय रथ को जारी रखना चाहेगी. टीम इंडिया ने इस बार कई खिलाड़ी को मौका दिया है जिसमें क्रुणाल पांड्या, प्रसिद्ध कृष्णा के साथ साथ टी-20 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव भी शामिल है. इन दोनों खिलाड़ियों पर खासी निगाहें होंगी कि इनका प्रदर्शन कैसा होता है. इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मुकाबले में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

 

ये भी पढ़ें: IPL 2021: KKR ने प्रैक्टिस कैंप की तैयारियां शुरू की, देखें तस्वीरें

जब क्रुणाल को स्क्वॉड में शामिल किया गया था उसके बाद उन्होंने खुशी जताई थी. क्रुणाल ने ट्विटर पर लिखा था बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं और आभारी हूं कि एक बार फिर से मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है. भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. सीरीज के तीनों मैच पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने हैं. दोनों टीमें फिलहाल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है.

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली-वीवीएस लक्ष्मण की विरासत को आगे बढ़ाएंगे श्रेयस अय्यर, इस क्लब से हुआ करार

उनके अलावा तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा को भी इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में चुना गया था. कृष्णा ने टिवटर पर कहा था, "जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है. यह एक सपने के सच होने जैसा है. मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं. बीसीसीआई का धन्यवाद. शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर हुए बाहर

तीन वनडे मैचों की सीरीज 
पहला वनडे : 23 मार्च को पुणे में
दूसरा वनडे : 26 मार्च को पुणे में
तीसरा वनडे : 28 मार्च को पुणे में