logo-image

IPL 2021: KKR ने प्रैक्टिस कैंप की तैयारियां शुरू की, देखें तस्वीरें

आईपीएल 2021 में कुछ दिन रह गए हैं और उसके बाद क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज हो गया जाएगा.

Updated on: 22 Mar 2021, 04:08 PM

highlights

  1. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के सत्र का आयोजन नौ अप्रैल से 30 मई तक होगा.
  2. पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 मैच खेले थे और 7 जीते थे
  3. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के लिए ट्रेनिग कैंप की तैयारियां पूरी कर ली हैं

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 में कुछ दिन रह गए हैं और उसके बाद क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज हो गया जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के सत्र का आयोजन नौ अप्रैल से 30 मई तक होगा. इस लीग का आयोजन भारत में ही होगा और इसके मुकाबले अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में आयोजित कराए जाएंगे. आईपीएल का पहला मुकाबला नौ अप्रैल को चेन्नई में गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. चेन्नई सुपरकिंग्स पहली टीम थी जिन्होंने अपना कैंप शुरू किया लेकिन अब दो बार की चैंपियन टीम कोलकाला नाइट राइडर्स ने भी अपने कैंप की तैयारी कर शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: पहले वनडे में हो सकती है बड़े खिलाड़ी की वापसी, Playing XI

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के लिए ट्रेनिग कैंप की तैयारियां पूरी कर ली हैं और इसके लिए खिलाड़ियों और स्टाफ ने सात दिनों का निर्धारित क्वारंटीन पीरियड शुरू कर दिया है. दो बार कि विजेता कोलकाता ने क्वारंटीन शुरू करने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, सहायक कोच अभिषेक नायर, तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की फोटो शेयर की.

कोलकाता ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन देते हुए लिखा क्वारेंटीन टाइम. इस सत्र के लिए खिलाड़ी तैयार हैं. कैंप की शुरुआत होने वाली है.आईपीएल 2021 सत्र की शुरुआत नौ अप्रैल से होनी है और उसका पहला मुकाबला 11 अप्रैल को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद से होना है.पिछले सीजन के आधे सत्र तक कार्तिक ने कोलकाता की कप्तानी की थी जिसके बाद इयोन मोर्गन को टूर्नामेंट के बीच में ही टीम का नया कप्तान नियुक्त किया था इयोन मोर्गन भी कोलकाता नाइट राइडर्स को प्ले ऑफ तक नहीं पहुंचा पाए थे. पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 मैच खेले थे और 7 जीते थे और पांचवें स्थान पर लीग को खत्म किया था.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर हुए बाहर

केकेआर की पूरी टीम : इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फग्र्यूसन, नीतीश राणा, प्रिसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती अली, टिम सेफर्ट, शाकिब अल हसन, हरभजन सिंह, शेल्‍डन जैक्‍शन, बेन कटिंग, करुण नायर, पवन नेगी, वेंकटेश, वैभव अरोड़ा 

 

(IANS के साथ)