logo-image

India vs Australia 2nd ODI : कब, कहां और कैसे देखें Live Match, पढ़िए

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की दूसरा वनडे मैच सिडनी में खेला गया जिसमें विराट एंड कंपनी को हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरा वनडे एक बार फिर से सिडनी के मैदान पर होने वाला है.

Updated on: 29 Nov 2020, 07:31 AM

नई दिल्ली:

India vs Australia 2nd odi match live Streaming : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की दूसरा वनडे मैच सिडनी में खेला गया जिसमें विराट एंड कंपनी को हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरा वनडे एक बार फिर से सिडनी के मैदान पर होने वाला है. सीरीज का आगाज 27 सितंबर से हुआ है जबकि 15 जनवरी को आखिरी टेस्ट शुरु होगा लेकिन इसके बाच दिसंबर के शुरूआत में टी-20 सीरीज भी होने वाली है. दूसरा वनडे भी सिडनी में जहां भारतीय टीम का रिकॉर्ड काफी खराब है. हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस मैच को लाइव आप कहां देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या कब से शुरू करेंगे गेंदबाजी, मैच के बाद खुद किया खुलासा 

किस चैनल पर कितने बजे से दूसरा वनडे लाइव देख सकते हैं 

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के सभी मैच सोनी नेटवर्क पर लाइव आने वाले हैं. खास बात ये है कि सोनी नेटवर्क के चैनल पर आप हिंदी और अंग्रेजी के साथ साथ तमिल और तेलगू में इसका आनंद ले सकते हैं. Sony Ten 1 पर अंग्रेजी, Sony Ten 3 पर हिंदी कमेंट्री आवे वाली है. Sony Six पर दो भाषाओं में कमेंट्री सुन सकेंगे. इसके साथ ही अपने मोबाइल पर भी मैच देख सकते हैं लेकिन आपको इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर जा सकते हैं. मोबाइल में सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा, साथ ही उसके सबस्‍क्रप्‍शिन का चार्ज भी देना होगा. 

कितने बजे से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के मैच भारतीय समय के हिसाब से दिन में ही होंगे. वन डे मैच सुबह शुरू होंगे, वहीं T20 मैच दोपहर में होंगे. टेस्‍ट सीरीज के लिए आपको सुबह जल्‍दी उठना होगा. दूसरा वनडे 29 नवंबर को खेला जाएगा और  इसका लाइव टेलीकास्ट सुबह  9 बजकर 10 मिनट से शुरू हो जाएगा. इसका टॉस 8 बजकर 40 मिनट पर होने वाला है. तीसरा और आखिरी वनडे मैच 02 दिसंबर को होगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : टीम इंडिया के पास आलराउंडर की कमी, खिलाड़ियों के हाव भाव अच्छे नहीं 

सीरीज में इस वक्त भारतीट टीम 1-0 से पीछे और भारत को अगर वनडे सीरीज में बने रहना है तो उसे हर हार में सीरीज का ये मुकाबला जीतना होगा क्योंकि अगर अब हारे तो सीरीज हाथ से चली जाएगी. अब देखना होगा कि सिडनी के मैदान पर इतिहास बदलता है या नहीं.