logo-image

Ind Vs Aus: हार्दिक पांड्या बोले...मुझे नहीं मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच

टीम इंडिया ने एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज को अपने नाम किया है और अभी एक मैच बाकी है. दूसरा टी-20 मुकाबला सिडनी के मैदान पर हुआ था जिसको भारतीय टीम ने छह विकेट से अपने नाम किया.

Updated on: 07 Dec 2020, 10:21 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ने एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी-20 सीरीज को अपने नाम किया है और अभी एक मैच बाकी है. दूसरा टी-20 मुकाबला सिडनी के मैदान पर हुआ था जिसको भारतीय टीम ने छह विकेट से अपने नाम किया. मैच के हीरो हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने 42 रनों की तूफानी पारी खेल भारतीय टीम को जीत दिलाई. पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया लेकिन उन्होंने कहा कि ये किसी ओर को मिलना चाहिए था.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Team Update : आईपीएल 2021 में खेलेंगी दस टीमें! कानपुर और लखनऊ का भी दावा

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैन ऑफ द मैच उन्हें नहीं बल्कि टी. नटराजन को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था. टी-20 मैच में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 194 रन बनाए. भारत के सारे गेंदबाज पिटे लेकिन नटराजन ने चार ओवरों में सिर्फ 20 रन दिए और दो विकेट भी लिए.

ये भी पढ़ें: India Beats Australia 2nd T-20: टीम इंडिया की जीत के 5 हीरो

पांड्या ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि नटराजन को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था. उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला. पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी पर कहा यह बेहद आसान है. मैं स्कोरकार्ड देखकर खेलना पसंद करता हूं. इससे आपको पता चलता है कि आपको किस तरह के शॉट्स खेलने हैं. मैंने अपने सभी मैचों में यह अनुभव किया है कि टी-20 में आप जितना सोचते हो उससे ज्यादा समय आपके पास होता है.

ये भी पढ़ें: INDvsAUS T20 : युजवेंद्र चहल ने लिए सबसे ज्‍यादा विकेट, जसप्रीत बुमराह की बराबरी 

उन्होंने कहा फर्क नहीं पड़ता की लक्ष्य क्या है. हमने पहले भी अंत के पांच ओवरों में 80-90-100 रन बनाए हैं और मुझे इससे आत्मविश्वास मिला. भारत ने इसी के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 8 दिसंबर को होने वाला है.