logo-image

IND vs WI : रोहित की टेंशन होगी दूर, 10 साल बाद टीम इंडिया के लिए वनडे खेलते नजर आएगा ये खिलाड़ी!

IND vs WI 3rd ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मैच 1 अगस्त से त्रिनिदाद के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में 10 साल बाद टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी को मौका मिल सकता है.

Updated on: 31 Jul 2023, 06:09 PM

नई दिल्ली:

India vs West Indies Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज एक रोमांचक मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है. भारत ने पहले वनडे को 5 विकेट से जीता. इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ले गई. वहीं अब भारत और वेस्टइंडीज की टीम तीसरा और निर्णायक मुकाबला के लिए त्रिनिदाद के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में 1 अगस्त को आमने-सामने होगी.  इस मुकाबले को जीतकर दोनों टीमें सीरीज पर कब्जा जमाया चाहेगी. वहीं दूसरे वनडे में टीम इंडिया के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी काफी निराश किया था. ऐसे में तीसरे वनडे में टीम इंडिया के गेंदबाजी में बदलाव देखने को मिल सकता है. वहीं दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं खेले थे, लेकिन तीसरे और निर्णायक मुकाबले में उनका खेलना लगभग तय है.   

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन

वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों वनडे मुकाबले में तेज गेंदबाज उमरान मलिक का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ खुब रन लुटाए हैं. कैरेबियाई टीम के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 3 ओवर में 17 रन दिए, जबकि दूसरे वनडे में 3 ओवर में 27 रन खर्च किए. दोनों मैचों में उमरान मलिक एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उनकी जगह जयदेव उनादकट को प्लेइंग 11 मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: 15 अक्टूबर को नहीं खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान का मैच, महामुकाबले की बदली तारीख

10 साल बाद मिल सकता है मौका

जयदेव उनादकट ने 10 साल पहले यानी 24 जुलाई 2013 को जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया के लिए वनडे में अपना डेब्यू किया था, लेकिन वह लगातार टीम से बाहर रहे और अपनी जगह नहीं बना पाए. उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच 21 नवंबर 2013 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. अब 10 साल बाद उन्हें वनडे में वापसी करने का मौका मिल सकता है. जयदेव उनादकट ने भारत के लिए 7 वनडे मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं. 

यह भी पढ़ें: PCB अपने खिलाड़ियों को देता है इतनी मामूली सैलरी, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश