logo-image

धोनी के इस 'इक्के' की मदद से इतिहास रचेगी टीम इंडिया, क्योंकि...

IND vs SA Test Series : अब जब धोनी के इस इक्के का चयन वन डे टीम में हो गया है तो उम्मींद पूरी है कि वो सेलेक्टर्स और अपने कप्तान केएल राहुल को बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे.

Updated on: 02 Jan 2022, 07:27 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA Test Series : भारत ने साउथ अफ्रीका को पहले टेस्ट मैच में मात देकर शानदार शुरुआत की है. अब सभी को  है कि टीम इंडिया इस बार अफ्रीकन टीम को मात देकर इतिहास रच देगी. विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी पूरे आत्मविश्वाश के साथ कल यानी 3 जनवरी से होने वाले टेस्ट मैच में उतरेगी. इसी के साथ हम सभी ये भी उम्मींद करेंगे कि विराट इस बार अपने शतकों के सूखे को खत्म कर दें. टेस्ट मैच के जैसे ही वन डे सीरीज में टीम धमाल करे, उसके लिए सेलेक्टर्स ने धोनी (Dhoni) के इक्के को इस्तेमाल किया है. वो इक्का हमेशा से धोनी के लिए लकी रहा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Update : बाप रे बाप..11 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव. अब आईपीएल का क्या होगा !

हम बात कर रहे हैं ऋतुराज गायकवाड की. टी20 मैचों के बाद चयनकर्ताओं ने वन डे के लिए ऋतुराज पर भरोसा दिखाया है. दिखाए क्यों भी ना, ऋतुराज इस समय बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. घरेलू क्रिकेट में शतकों की बाढ़ सी लगा दी है. ऐसे में सेलेक्टर्स को उनके लिए जाना ही चाहिए था.

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022 :अगर ऐसा हो गया तो ये आईपीएल टीमें जरूर पछताएंगी

जैसा आप जानते ही हैं कि ऋतुराज आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर्स रहे हैं. साथ ही csk ने उन्हें अपने साथ रिटेन भी किया है. ऐसे में हम सभी जानते हैं कि वो कप्तान धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी हैं. अब जब धोनी के इस इक्के का चयन वन डे टीम में हो गया है तो उम्मींद पूरी है कि वो सेलेक्टर्स और अपने कप्तान केएल राहुल को बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे.