logo-image

Mohammed Shami गेंदबाजी ही नहीं अब बल्लेबाजी में भी मनवाएंगे लोहा, देखें वीडियो

हाल ही खत्म बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में शामिल किया गया था.

Updated on: 07 Jan 2023, 09:10 PM

नई दिल्ली:

Mohammed Shami: टीम इंडिया (Team India) श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेल रही है. यह मुकाबला राजकोट (Rajkot) में खेला जा रहा है. दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर है और इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी. वहीं टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी. टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में वापसी करेंगे. मोहम्मद शमी की 6 महीने बाद वनडे में वापसी होगी.

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav IND vs SL: सूर्या की तूफानी पारी से रोहित-कोहली चित, श्रीलंका भी सहमी

हाल ही खत्म बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में शामिल किया गया था, लेकिन चोट के कारण उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा था. हालांकि मोहम्मद शमी इंजरी से उबरने के बाद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोहम्मद शमी बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शमी एक अच्छे बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एक मैच में 5 no-ball, 2 ओवर में लुटाए 37 रन, पंजाब किंग्स अपने बॉलर से होगी नाखूश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11)

ऐसा रहा है मोहम्मद शमी का वनडे करियर

मोहम्मद शमी के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए अब तक 82 मैच खेले हैं. उन्होंने 82 इंटरनेशनल वनडे मैचों में 152 विकेट चटकाए हैं. जबकि एक बार पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा भी उन्होंने हासिल किया है. इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी वापसी कर रहे हैं. भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा.