logo-image

IND vs SL : जानिए कितने बजे से शुरू होंगे भारत और श्रीलंका के मैच 

IND vs SL Series Match Time : भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज के पहले मैच की तारीख करीब आ रही है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वन डे मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा.

Updated on: 14 Jul 2021, 09:24 AM

नई दिल्ली :

IND vs SL Series Match Time : भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज के पहले मैच की तारीख करीब आ रही है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वन डे मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा. हालांकि पहले सीरीज का पहला मैच 13 जुलाई को होना था, लेकिन इंग्लैंड गई श्रीलंका टीम में कुछ स्टाफ मैंबर कोरोना पॉजिटिव आ गए थे, इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर इसमें बदलाव किया गया है. अब 18 जुलाई को पहला मैच होगा. इस बीच खास बात ये है कि इस सीरीज के शेड्यूल में ही बदलवा नहीं किया गया है, बल्कि मैचों के शुरू होने के समय में भी बदलाव कर दिया गया है. श्रीलंका क्रिकेट ने खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली पर बनेगी फिल्म, जानिए कौन निभाएगा दादा का रोल

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज पांच दिनों के लिए टाल दी गई है, लेकिन भारतीय खिलाड़ी आराम न कर सामान्य स्तर अपनी तैयारियों को आगे बढ़ा रहे हैं. श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के 13 जुलाई से शुरू होने वाली सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी. सोमवार को भारतीय टीम का नियमित नेट सत्र था. बीसीसीआई ने टीम के अभ्यास सेशन का एक वीडियो एक संदेश के साथ ट्वीट किया और कहा कि टीम जोरशोर से अभ्यास कर रही है. वीडियो में कप्तान शिखर धवन और उनके लड़कों को बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण की पूरी दिनचर्या से गुजरते हुए दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : RCB की रिटेन लिस्ट से इस खिलाड़ी ने गायब किया एबी डिविलियर्स का नाम

श्रीलंका क्रिकेट ने एक ट्विट किया है, जिसमें बताया गया है कि सभी वन डे मैच तीन बजे से  शुरू होंगे. हालांकि पहला इनका वक्त ढाई बजे से बताया जा रहा था, लेकिन अब साफ हो गया है कि मैच दोपहर बाद तीन बजे से शुरू होंगे, जो रात तक चलेंगे. वहीं टी20 मैच रात आठ बजे से शुरू होंगे. सभी मैचों का यही वक्त रखा गया है. पहले टी20 मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होने की संभावना जताई जा रही थी. ऐसे में अब नए समय को नोट कर लीजिए, ताकि आपसे मैच की एक भी गेंद न छूटे. 

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का नया शेड्यूल 

वन डे सीरीज का पूरा शेड्यूल 
पहला वन डे मैच : 18 जुलाई 
दूसरा वन डे मैच : 20 जुलाई 
तीसरा वन डे मैच : 23 जुलाई 

टी20 सीरीज
पहला मैच : 25 जुलाई 
दूसरा मैच : 27 जुलाई 
तीसरा मैच :  29 जुलाई