logo-image

IND vs SL : BCCI ने किया बड़ा ऐलान, जानिए कब होगा पहला वन डे मैच 

IND vs SL Series Schedule : भारत और श्रीलंका के बीच  होने वाली सीरीज का नया शेड्यूल अब सामने आ गया है. सीरीज का पहला वन डे मैच 13 जुलाई को खेला जाना था, इसकी जोरों पर तैयारी चल ही रही थी.

Updated on: 10 Jul 2021, 02:28 PM

नई दिल्ली :

IND vs SL Series Schedule : भारत और श्रीलंका के बीच  होने वाली सीरीज का नया शेड्यूल अब सामने आ गया है. सीरीज का पहला वन डे मैच 13 जुलाई को खेला जाना था, इसकी जोरों पर तैयारी चल ही रही थी कि इस बीच श्रीलंका के कुछ स्टॉफ कोरोना वायरस की पकड़ में आ गए और पूरा कार्यक्रम अस्तव्यस्त हो गया. अब बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने साफ कर दिया है कि पहला वन डे मैच जो 13 जुलाई को खेला जाना था, वो अब 18 जुलाई को होगा. पहले इस तरह की भी खबरें सामने आई थी कि पहला मैच 17 जुलाई से खेला जाएगा, लेकिन अब फाइनल डेट सामने आ गई है. बता दें कि दरअसल श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रॉड फ्लावर कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. इसके बाद उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया गया है. हालांकि सीरीज में कोई बहुत बड़ा बदलाव नहीं हुआ है, बस तारीखें कुछ आगे बढ़ा दी गई हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : शिखर धवन टीम इंडिया के सबसे उम्रदराज कप्तान, देखिए आंकड़े 

बीसीसीआई सचिव जयशाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई बताया है कि श्रीलंका कैंप में कोरोना वायरस के मामलों के कारण भारत श्रीलंका सीरीज का पहला वन डे मैच अब 18 जुलाई को खेला जाएगा. अब जो सीरीज पहले 25 जुलाई को खत्म हो रही थी, वो अब 28 जुलाई तक चलेगी. हालांकि अभी तक पूरे शेड्यूल का ऐलान नहीं किया गया है, यानी ये साफ नहीं है कि पहले मैच के बाद दूसरा मैच और उसके बाद टी20 सीरीज के बाकी मैच कब खेले जाएंगे. माना जा रहा है कि कुछ ही समय में ये भी साफ कर दिया जाएगा. शिखर धवन की कप्तानी और राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया इस वक्त श्रीलंका में ही हैं और आपस में ही मैच खेलकर प्रैक्टिस कर रही है. 

यह भी पढ़ें : लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर 72 साल के हुए, जानिए उनके कीर्तिमान जो अटूट 

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का ये हो सकता है संभावित शेड्यूल 

पहला वन डे मैच : 18 जुलाई 
दूसरा वन डे मैच : 20 जुलाई 
तीसरा वन डे मैच : 22 जुलाई 

टी20 सीरीज
पहला मैच : 24 जुलाई 
दूसरा मैच : 26 जुलाई 
तीसरा मैच :  28 जुलाई