logo-image

IND vs SL 1st ODI: आज गुवाहाटी में भारत-श्रीलंका की भिड़ंत, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव मैच

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के कई चैनलों पर देखा जा सकता है.

Updated on: 10 Jan 2023, 08:39 AM

नई दिल्ली:

India vs Sri Lanka 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज गुवाहाटी (Guwahati) में खेला जाएगा. इसी के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) मिशन वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का आगाज करेगी. श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल (KL Rahul) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जैसे सीनियर खिलाड़ियों की भी वापसी हो रही है. हालांकि सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रूप में झटका लग चुका है. बुमराह इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. लेकिन फिर भी मेहमानों की राह आसान नहीं होगी. आइए आपको बताते हैं कि भारत और श्रीलंका के बीच खेलने जाने वाले पहले वनडे का लाइव प्रसारण कब, कहां, और कैसे देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से बाहर होने पर Rishabh Pant को नहीं मिलेगी पूरी सैलरी? जानें क्या है BCCI का नियम

कब खेला जाएगा भारत-श्रीलंका के बीच पहला वनडे?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 10 जनवरी (मंगलवार) को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम (Barsapara Cricket Stadium) में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कितने बजे शुरू होगा भारत-श्रीलंका का पहला वनडे मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहले वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद 1.30 बजे से शुरू होगा. 1 बजे टॉस होगा.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: जब गुवाहाटी में रोहित-कोहली ने खोले वेस्टइंडीज गेंदबाजों के धागे, हर कोई रह गया हैरान

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत-श्रीलंका वनडे का लाइव प्रसारण?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे का लाइव प्रसारण (Live Telecast) स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports) के कई चैनलों पर देखा जा सकता है. वहीं हॉटस्टार (Hotstar) पर इसका लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) देख सकते हैं. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर भी मुकाबला का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा.