logo-image

Ind Vs Eng: राहुल तेवतिया बोले टीम में चयन पर भरोसा नहीं हुआ था

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद टी-20 सीरीज होने वाली है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. टीम इंडिया में कई सारे खिलाड़ियों को डेब्यू होने वाला है. सारे टी-20 मुकाबले अहमदाबाद में होने वाले हैं.

Updated on: 22 Feb 2021, 12:57 PM

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद टी-20 सीरीज होने वाली है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. टीम इंडिया में कई सारे खिलाड़ियों को डेब्यू होने वाला है. सारे टी-20 मुकाबले अहमदाबाद में होने वाले हैं. पांच मैच की टी-20 सीरीज 12 मार्च से शुरू होने वाली है. टीम इंडिया ने सूर्य कुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को शामिल हैं. टीम इंडिया में पहली बार चुने जाने के बाद अब इन सभी खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. अब राहुल तेवतिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने बताया कि जब उन्हें युजवेंद्र चहल ने उनके भारतीय टीम में चयन के बारे में बताया तो उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हुआ और लगा कि चहल उनके साथ मजाक कर रहे हैं. तेवतिया, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से शुरु होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया से बाहर होते ही इस खिलाड़ी ने शतक लगाकर दिया जवाब 

तेवतिया ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा जब चहल भाई ने मुझे टीम में चयन के बारे में बताया तो मुझे लगा वह मजाक कर रहे हैं. मुझे नहीं लगा था कि मेरा चयन इस वक्त होगा. मोहित शर्मा भी मेरे कमरे में आए और उन्होंने मुझे यह खबर दी. उन्होंने कहा जीवन में हमेशा चुनौतियां रहती हैं. हरियाणा के तीन स्पिनर भारत के लिए खेल चुके हैं जिनमें अमित मिश्रा, चहल और जयंत यादव के नाम शामिल हैं. लोगों ने आईपीएल के बाद मुझे देखना शुरु किया. मुझे लगा कि अगर मैं अच्छा करूंगा तो मेरा चयन भारतीय टीम में होगा. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेली जानी है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : चेन्‍नई की पिच पर अब खुद स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने कही ये बड़ी बात

T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), इशान किशन (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, और शार्दुल ठाकुर.

पांच टी-20 मैचों की सीरीज 
पहला टी-20 : 12 मार्च को अहमदाबाद में
दूसरा टी-20 : 14 मार्च को अहमदाबाद में
तीसरा टी-20 : 16 मार्च को अहमदाबाद में
चौथा टी-20 : 18 मार्च को अहमदाबाद में
पांचवां टी-20 : 20 मार्च को अहमदाबाद में