logo-image

IND vs ENG : टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री के साथ 4 सदस्‍यों को कोरोना की आशंका 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्‍ट के बीच द ओवल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जाता है कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री के कोरोना पॉजिटिव होने का शक है.

Updated on: 05 Sep 2021, 03:59 PM

नई दिल्‍ली :

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्‍ट के बीच द ओवल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जाता है कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री के कोरोना पॉजिटिव होने का शक है. इतना ही नहीं, टीम के कुछ स्‍टॉफ सदस्‍यों पर भी कोरोना पॉजिटिव होने का शक है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्‍टि तो नहीं हो पाई है, लेकिन इस बीच ऐहितियात जरूर बरते जा रहे हैं. बताया जाता है कि रवि शास्‍त्री सहित बाकी सदस्‍यों का भी आरटी पीसीआर टेस्‍ट हुआ है, अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है. कोरोना पॉजिटिव का शक होने वाले बाकी सदस्‍यों में टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्‍डिंग कोच श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्‍ट नितिन पटेल भी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : पहले मैच में क्‍या हो सकती है एमएस धोनी की CSK की प्‍लेइंग इलेवन 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच इस वक्‍त चौथा टेस्‍ट खेला जा रहा है और आज मैच का चौथा दिन है. इस बीच टीम इंडिया के स्‍टॉफ में कोरोना वायरस के एंट्री करने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि टीम के कोच रवि शास्‍त्री सहित जिन बाकी सदस्‍यों के कोरोना होने की आशंका जताई जा रही है, उन्‍हें फिलहाल क्‍वारंटीन का दिया गया है, रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, उसके बाद ही आगे की कवायद की जाएगी. यह सारी जानकारी बीसीसीआई की ओर से दी गई है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : आईपीएल की दो नई टीमों के लिए खर्च करने होंगे इतने करोड़ रुपये 

बीसीसीआई की ओर से सचिव जय शाह का एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने शनिवार शाम रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर रवि शास्त्री, भरत अरुण, श्रीधर, नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है. उनका आरटी-पीसीआर परीक्षण हुआ है और वे टीम होटल में रहेंगे और टीम इंडिया के साथ तब तक यात्रा नहीं करेंगे जब तक कि मेडिकल टीम से पुष्टि नहीं हो जाती. टीम इंडिया दल के शेष सदस्यों ने दो परीक्षण किए एक कल रात और दूसरा आज सुबह. निगेटिव COVID रिपोर्ट लौटाने पर सदस्यों को ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन के लिए आगे बढ़ने की अनुमति दी गई. देखना होगा कि इन सभी की आगे की रिपोर्ट कैसी आती है, वहीं ये भी देखना होगा कि टीम इंडिया के जो खिलाड़ी इस मैच में खेल रहे हैं, वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं या नहीं.