logo-image

इंग्‍लैंड के खिलाड़ियों का फिर हुआ कोरोना टेस्‍ट, जानिए क्‍या आई रिपोर्ट 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का पहला मैच पांच फरवरी से चेन्‍नई में खेला जाएगा, इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी इस वक्‍त चेन्‍नई में ही हैं. इस बीच इंग्‍लैंड के खिलाड़ी जब भारत आए थे, जब उनका कोरोना टेस्‍ट किया गया था.

Updated on: 01 Feb 2021, 05:09 PM

चेन्नई:

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का पहला मैच पांच फरवरी से चेन्‍नई में खेला जाएगा, इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी इस वक्‍त चेन्‍नई में ही हैं. इस बीच इंग्‍लैंड के खिलाड़ी जब भारत आए थे, जब उनका कोरोना टेस्‍ट किया गया था, तब सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. अब एक बार फिर टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्‍ट हुआ है, इस बार भी बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव है. अब इंग्‍लैंड और भारत की टीमें जल्‍द ही पहले टेस्‍ट के लिए मैदान पर प्रैक्‍टिस करते हुए नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2021 : KXIP खेलेगी ऑक्‍शन में सबसे बड़ी बाजी, इन खिलाड़ियों पर दांव!

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का भारत पहुंचने के बाद रविवार को दूसरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की. इंग्लिश टीम विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला पांच फरवरी से एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी. अब तक केवल जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और रोरी बर्न्‍स प्रशिक्षण ले रहे थे, क्योंकि वे टीम के बाकी के सदस्यों से पहले भारत पहुंच गए थे. ये तीनों श्रीलंका दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं थे.

यह भी पढ़ें : बजट भाषण में वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने क्‍यों किया टीम इंडिया का जिक्र 

ईसीबी के एक बयान में कहा गया है कि रविवार के परीक्षण से सभी खिलाड़ियों का पीसीआर टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आया है. बयान में कहा गया है, इंग्लैंड की पार्टी अब क्वारंटीन से बाहर है और स्टेडियम में अभ्यास के लिए स्वतंत्र है. इंग्लैंड टीम भारत के साथ चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.