logo-image

Ind vs Eng: तीसरे वनडे से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज ने भरी हुंकार, दिया बड़ा बयान

भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में 337 रनों के लक्ष्य को हासिल कर सभी को चौंका दिया है

Updated on: 27 Mar 2021, 03:18 PM

highlights

  1. रविवार को खेला जाना है सीरीज का आखिरी मैच
  2. बेन स्टोक्स 99 रनों पर आउट हुए थे
  3. जॉनी बेयरस्टो ने लगा था शतक 

 

 

 

नई दिल्ली :

भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में 337 रनों के लक्ष्य को हासिल कर सभी को चौंका दिया है. भारतीय गेंदबाजों और रणनीति पर कई सवाल उठे हैं क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए को गेम प्लान नहीं तैयार किया था. इंग्लिश बल्लेबाज बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो आगे टीम इंडिया के गेंदबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. भारत गेंदबाज इंग्लैंड के सिर्फ चार विकेट ही गिरा सके. भारत की ओर से सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए जिन्होंने 84 रन अपने 10 ओवर्स में दिए.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: विराट कोहली ने बेन स्टोक्स और बेयरस्टो की तारीफों के बांधे पुल

अब इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा है कि टीम की निडरता ने भारत को दूसरे वनडे में हराने में उनकी मदद की. स्टोक्स ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में 52 गेंदों पर ही इतिहास में सबसे तेज 99 रन बना डाले और इंग्लैंड को छह विकेट से जीत दिला दी. स्टोक्स ने मैच के बाद कहा पहले मैच की तुलना में यह अच्छा विकेट था. पिछले कुछ वर्षो से हमने बड़े स्कोर किए हैं और बड़े लक्ष्यों को हासिल किया है. ईमानदारी से कहूं तो हम किसी भी लक्ष्य से नहीं डरते.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के 'चिन्ना थाला' टीम से जुड़े, फोटो की शेयर

अपनी पारी में 10 छक्के लगाने वाले स्टोक्स ने कहा हम हमेशा सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं. अगर हम ऐसी स्थिति में फंसते हैं तो हम हमेशा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं. स्टोक्स ने जॉनी बेयरस्टो (124) के साथ दूसरे विकेट के लिए 114 गेंदों पर 175 रनों की साझेदारी की. उन्होंने आगे कहा हमारे लिए अच्छी बात यह रही कि एक टीम के तौर पर हम अपने रवैये से नहीं भटके. पहले वनडे के बाद हम निराश थे. भारत के बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी आज हम आसानी से जीत दर्ज कर के खुश हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: अब तो 370 रन भी कम ही पड़ने वाले हैं, पढ़िए किसने बोली ये बात

(IANS के साथ)