News Nation Logo

Ind vs Eng: विराट कोहली ने बेन स्टोक्स और बेयरस्टो की तारीफों के बांधे पुल

इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज अब एक एक से बराबर है. इंग्लैंड को पहले वनडे में हार का सामना करना पड़ा लेकिन दूसरे वनडे में धमाकेदार जीत दर्ज की.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 27 Mar 2021, 02:19:38 PM
Eng batting

इंडिया बनाम इंग्लैंड (Photo Credit: twitter.com/ICC )

highlights

  1. इंग्लैंड को पहले वनडे में हार का सामना करना पड़ा
  2. दूसरे वनडे में धमाकेदार जीत दर्ज की.
  3. आखिरी और निर्णायक मुकाबला अब रविवार को होने वाला है
  4.  

नई दिल्ली :

इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज अब एक एक से बराबर है. इंग्लैंड को पहले वनडे में हार का सामना करना पड़ा लेकिन दूसरे वनडे में धमाकेदार जीत दर्ज की. इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला अब रविवार को होने वाला है और इस मैच के नतीजा बताएगा कि ट्रॉफी किसके खाते में जाने वाली है. इंग्लैंड को दूसरा मैच जीताने में जॉनी बेयरस्टो ने अहम रोल अदा किया था. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दूसरे वनडे में मिली छह विकेटों की हार के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो के बीच हुई शतकीय साझेदारी की तारीफ की है. भारत ने टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया लेकिन इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: अब तो 370 रन भी कम ही पड़ने वाले हैं, पढ़िए किसने बोली ये बात

124 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले बेयरस्टो ने पहले जेसन रॉय (55) के साथ पहले विकेट के लिए 110 और फिर 99 रन बनाने वाले स्टोक्स के साथ दूसरे विकेट के लिए 175 रनों की साझेदारी निभाई.  कोहली ने मैच के बाद कहा उनकी साझेदारी के दौरान हमारे पास मौके नहीं थे. हमने छोटे छोटे अंतराल पर अपनी रणनीतियों को सही से लागू नहीं किया. लेकिन उन्होंने हमारे लिए कुछ भी नहीं छोड़ा. बिना कोई मौका दिए इस तरह की साझेदारी के साथ खेलना असाधारण है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के 'चिन्ना थाला' टीम से जुड़े, फोटो की शेयर

विराट कोहली ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने काफी शानदार बल्लेबाजी की. जब आप चेज कर रहे हों तो आपको इस तरह की कुछ अद्भुत बल्लेबाजी देखने को मिलेगी. स्टोक्स और बेयरस्टो ने हमसे मैच छीन लिया. हमें इस साझेदारी के दौरान वापसी का मौका नहीं मिला. कप्तान ने आगे कहा मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था. हमने नई गेंद के साथ अच्छी शुरुआत की. लेकिन इंग्लैंड ने शतकीय साझेदारी करके मैच में हमें दूर कर दिया. मुझे नहीं लगता है कि ओस की यहां कोई भूमिका थी. गेंद को पकड़ने में पकड़ने में परेशानी नहीं हो रही थी.

(IANS के साथ)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 02:19:38 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Eng