logo-image

IND vs BAN : ईशान किशन बने दोहरा शतक जड़ने वाले पहले लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज

IND vs BAN ; ईशान किशन ने दिखाए जलवे, बांग्लादेश के गेंदबाजों की ली जमकर खबर

Updated on: 10 Dec 2022, 02:40 PM

highlights

  • ईशान किशन ने जड़ा दोहरा शतक
  • बांग्लादेश के गेंदबाजों की ली जमकर खबर

नई दिल्ली:

Ishan Kishan Double Hundred IND vs BAN : टीम इंडिया का आज बांग्लादेश के साथ तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. बांग्लादेश दो मैचों को जीतकर पहले ही ये सीरीज अपने नाम कर चुका है और साल 2016 के बाद यह दूसरा मौका है जब बांग्लादेश ने टीम इंडिया से वनडे सीरीज जीती है. तीसरे और आखिरी वनडे में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बांग्लादेश गेंदबाजों की जमकर खबर ली है. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इस मुकाबले में दोहरा शतक जड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

इस मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने धूम मचा दी है. दोहरा शतक किशन के बल्ले से आया है. किशन रन पर खेल रहे हैं. रोहित, सचिन और सहवाग के बाद ईशान ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने 200 रन बनाए हैं. उम्मींद करते हैं कि ईशान का बल्ला ऐसे ही आने वाले सीरीज में चलता रहेगा. अगले साल विश्व कप होना है. टीम इंडिया चाहेगी कि वनडे में ईशान ऐसे ही रन बनाते जाएं. आपको बताते चलेें कि सबसे कम गेंदों में ये दोहरा शतक आया है. इसके लिए ईशान ने सिर्फ 126 गेंदें ली हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

आज के मुकाबले को भारत जीतकर अपना सम्मान बचाना चाहेगा. क्योंकि अभी तक एक बार भी बांग्लादेश की टीम क्लीन स्वीप नहीं कर पाई है. अगर भारतीय टीम हार जाती है तो एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम बना ले जाएगी. इसलिए हर एक भारतीय खिलाड़ी चाहेगा कि आज कुछ भी हो जाए जीत से कम में तैयार नहीं होना है.

भारत की टीम

शिखर धवन, इशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, शाहबाज़ अहमद, उमरान मलिक, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटीदार, कुलदीप यादव.