logo-image

IND vs BAN : लंच तक बांग्लादेश का स्कोर 119 रन, बिना किसी नुकसान पर

India vs Bangladesh 1st Test Day 4: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चटग्राम में खेला जा रहा है.

Updated on: 17 Dec 2022, 11:17 AM

नई दिल्ली:

India vs Bangladesh 1st Test Day 4: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चटग्राम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया (Team India) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 404 रनों पर सिमट गई थी. जवाब में बांग्लादेश की टीम 150 रनों पर ही ढेर हो गई. आज चौथे दिन का खेल हो रहा है. पहला सेशन भी पूरा हो चुका है. बांग्लादेश ने बिना कोई विकेट खोए 119 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश की टीम अभी भी 394 रन दूर है. ऐसे में भारत के पास विकेट लेने का समय ही समय है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

शुभमन गिल ने दिखाया जलवा

इससे पहले टीम इंडिया के लिए दूसरे पारी में केएल राहुल और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए. केएल राहुल 23 रन बनाकर आउट हुए. शुभमन गिल ने 110 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. इसके बाद पुजारा और विराट कोहली (Virat Kohli) ने पारी को आगे बढ़ाया. पुजारा ने भी 102 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. इसके बाद टीम इंडिया ने 512 रनों पर अपनी दूसरी पारी घोषित कर दी. पुजारा 102 और विराट कोहली 19 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : ऑक्शन में ये तीन खिलाड़ी निपटेंगे सस्ते में, कोई नहीं देगा भाव!

513 रनों का है टारगेट

आपको बताते चलें कि टीम इंडिया (Team India) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 404 रनों पर सिमट गई थी. जवाब में बांग्लादेश की टीम 150 रनों पर ही ढेर हो गई. भारत के लिए मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने शानदार गेंदबाजी की. कुलदीप ने 5 और सिराज ने 3 विकेट अपने नाम किए. आज मुकाबले के तीसरे दिन टीम इंडिया ने अपनी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और शुभमन गिल (Shubman Gill) की शतक की बदौलत बांग्लादेश को जीत के लिए 513 रनों का टारगेट दिया है.