News Nation Logo

BREAKING

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर किए गए गलत कमेंट, जानिए पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारियों ने शिकायत की है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर आस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने नस्लीय टिप्पणी की है.

IANS | Updated on: 09 Jan 2021, 04:57:53 PM
aus vs ind

aus vs ind (Photo Credit: ians)

सिडनी :

भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारियों ने शिकायत की है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर आस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने नस्लीय टिप्पणी की है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद आईसीसी, स्टेडियम के सुरक्षा अधिकारी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के साथ लंबी बातचीत करते हुए नजर आए. इस दौरान भारतीय टीम प्रबंधन के सदस्य भी उनके साथ थे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 में एमएस धोनी पर बरसेगा धन, करेंगे सबसे ज्यादा कमाई 

टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी सुरक्षा अधिकारियों से बातें करते हुए नजर आए. आस्ट्रेलियाई अखबार द डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला है कि भारतीय अधिकारियों ने कहा है कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर दर्शकों द्वारा बीते दो दिन से फब्तियां कसी जा रही हैं जो नस्लीय हैं. मैदान के रैंडविंक छोर की तरफ जहां सिराज फील्डिंग कर रहे थे वहां दर्शकों में से यह टिप्पणी की गई. रिपोर्ट के मुताबिक, एक और वाक्ये में, जब मैच चल रहा था तब भारतीय स्टाफ जसप्रीत बुमराह के पीछे बाउंड्री के बाहर खड़ा था और उनसे बात भी कर रहा था. 

यह भी पढ़ें : INDvAUS : चेतेश्वर पुजारा की धीमी बल्लेबाजी बनी मुसीबत, रिकी पोंटिंग बोले.....

आपको बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का अंत अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 103 रनों के साथ किया है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 197 रनों की बढ़त भी ले ली है. आस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे. उसने भारत को पहली पारी में 244 रनों पर समेट दिया और दूसरी पारी में 94 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्टीव स्मिथ 29 और मार्नस लाबुशैन 47 रन बनाकर खेल रहे हैं. आस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर (13) और विल पुकोवस्की (10) के विकेट खोए हैं. भारत के लिए मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया है.

First Published : 09 Jan 2021, 04:57:53 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.