logo-image

Ind Vs Aus: सिडनी में आउटिंग पर निकले रहाणे, पुजारा और अश्विन

ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन अपनी बेटियों के साथ आउटिंग पर निकले.

Updated on: 02 Dec 2020, 08:37 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन अपनी बेटियों के साथ आउटिंग पर निकले. आफ स्पिनर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें तीन खिलाड़ी अपने बच्चों के साथ पार्क में घुमते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : इयान चैपल बोले, स्विच हिट पर लगे प्रतिबंध, जानिए क्‍या है ये शॉट

अश्विन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, " फादर्स डे आउट विद बेबीज. रहाणे ने भी अलग कैप्शन के साथ यही फोटो पोस्ट की है जबकि पुजारा ने दूसरी फोटो पोस्ट की है. ये तीनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2018-19 में भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी. उस सीरीज में चेतेश्वर पुजारा ने चार मैचों में 521 रन बनाए थे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

 

17 दिसंबर से सीरीज का पहला टेस्ट शुरु होने वाला जो एडिलेड में डे नाइट होगा. इस टेस्ट मैच के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली स्वजेश लौट जाएंगे और रिपोर्ट्स के अनुसार अंजिक्य रहाणे कप्तानी करने वाल है. पिछले दौरे पर टीमं इंडिया ने ऐतिहासिक 2-1 की जीत दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें : क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने सीरीज के लिए BCCI को धन्यवाद दिया, चैनल 7 को लताड़ा, जानिए क्‍यों 

टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड में होने वाला है. ये टेस्ट मैच पिंक बॉल से होगा और भारत विदेशी जमीन पर पहली बार पिंक बॉल से टेस्ट खेलने वाली है. दूसरा टेस्ट 26 से 31 दिसंबर मेलबर्न में होगा, तीसरा टेस्च 7 से 11 जनवरी सिडनी और दौरे का आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से 19 तक ब्रिसबेन में खेला जाएगा.