logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs AUS : हिटमैन रोहित शर्मा पर भड़के सुनील गावस्कर, जानिए क्यों 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट गाबा में खेला जा रहा है.  अब तक दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है और भारत अपने दो विकेट गंवा चुका है.

Updated on: 16 Jan 2021, 02:38 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट गाबा में खेला जा रहा है.  अब तक दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है और भारत अपने दो विकेट गंवा चुका है. इसमें दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल शामिल हैं. हालांकि तीसरे मैच की ही तरह इस मैच में भी रोहित शर्मा को अच्छा स्टार्ट तो मिला, लेकिन वे इसे लंबी पारी में नहीं बदल पाए. ऐसा ही तीसरे मैच में भी हुआ था. इस पर रोहित शर्मा की आलोचना हो रही है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा को आड़े हाथों लिया है. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS Brisbane Test:  टीम इंडिया के लिए तो ये बारिश अच्छी है, जानिए क्यों 

रोहित शर्मा के आउट होने के अंदाज पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनी गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि रोहित गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं. रोहित शर्मा ने 74 गेंदों पर छह चौके लगाए. सुनील गावस्कर ने चैनल 7 से कहा कि यह आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है. आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं. आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती. आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया. यह टेस्ट मैच है. आपने अच्छी शुरुआत की और आपक इस पारी को बड़ी पारी में बदलनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें : ग्रेग चैपल ने  टिम पेन को फटकारा, बोले- लाखों बच्चों के लिए बेहतर उदाहरण रखिए 

हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात ये भी है कि गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपन रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए. तो क्या भारत का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. इस बार में हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है. रोहित 44 रनों पर आउट हुए. नेथन लॉयन ने उनका विकेट लिया.

(unput ians)