logo-image

रोहित शर्मा के ना होने से टीम इंडिया को होगा नुकसान...लेकिन ये खिलाड़ी है बैकअप

टीम इंडिया (Team India) अब ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर हैं लेकिन हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन टेस्ट टीम में उन्हें शामिल किया गया है.

Updated on: 20 Nov 2020, 02:58 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) अब ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर हैं लेकिन हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन टेस्ट टीम में उन्हें शामिल किया गया है. अभी फिलहाल रोहित शर्मा एनसीए (NCA) में अपनी फिटनेस को साबित कर रहे हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) ने रोहित शर्मा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

ये भी पढ़ें- India tour of Australia: कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच, बदल गया है चैनल

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने रोहित शर्मा के लिए कहा है कि उनके ना होने से टीम इंडिया को बड़ा नुकसान होगा. लेकिन साथ ही उनका ये भी मानना है कि भारत के पास रोहित के विकल्प हैं और इसमें लोकेश राहुल एक बड़ा नाम हैं. रोहित को मांसपेशियों में चोट के कारण चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया दौर पर नहीं चुना था. बाद में हालांकि उन्हें टेस्ट टीम में जगह मिली लेकिन सीमित ओवरों की सीरीज में वह नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: गंभीर बोले...एम एस धोनी और विराट कोहली को क्यों मिलना चाहिए जीत का श्रेय

मैक्सवेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए भारत के कुछ चुनिंदा मीडिया संस्थानों से बात की जिसमें आईएएनएस भी शामिल रहा. मैक्सवेल ने रोहित के बारे में कहा कि वो क्लास बल्लेबाज हैं. सलामी बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने निरंतर अच्छा किया है. उनके नाम कुछ दोहरे शतक भी है. उनका टीम में न होना विपक्षी टीम के लिए अच्छी बात है, लेकिन भारत के पास बैकअप है जो उनकी भरपाई कर सकते हैं. लोकेश राहुल एक नाम हैं. उन्होंने बीते आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है. वो शानदार फॉर्म में हैं और सलामी बल्लेबाजी भी करते हैं, वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं.