logo-image

IND vs AUS Ticket Price : सिर्फ 315 में देखें तीसरा टेस्ट मैच, फैंस हुए दीवाने

IND vs AUS Ticket Price : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 27 Feb 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS Ticket Price : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला इंदौर के मैदान पर हो रहा है. मैच के लिए सभी फैंस के अंदर उत्साह दिखाई दे रहा है. पिछले दो मुकाबले की बात करें तो नापुर और दिल्ली में फैंस ने टेस्ट मैच के लिए अपना प्यार दिखाया. ऐसे में बीसीसीआई एक बार फिर से यही उम्मीद कर रहा है कि तीसरे मुकाबले को देखने के लिए फैंस अपना प्यार दिखाएंगे. हालांकि पिछले साल ये कम लोग मैच देखने के लिए आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं कोरोना के समय से पहले की.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंदौर टेस्ट से बाहर हुए पैट कमिंस, जानें कौन करेगा कप्तानी

एक खबर फैंस को वापस मैदान पर ला सकती है. खबर ये है कि तीसरे मुकाबले के लिए इंदौर की टिकट सिर्फ 315 रुपए रखी गई है. हालांकि ये कम से कम टिकट है. वहीं अधिकतम की बात करें तो 1700 रुपए तक बात जाती है. तीसरे मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया इसे हर हाल में जीतना चाहेगी. ये मैच जीतकर सीरीज अपने नाम हो जाएगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम पलटवार के लिए जानी जाती है. ऐसे में कप्तान रोहित कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : स्टोक्स ही बनेंगे धोनी की कमजोरी, ट्रॉफी का टूट सकता है सपना!

पिच की बात करें तो लाल मिट्टी की पिच होने जा रही है. यानी तेज गेंदबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं. ऐसे में टॉस की भूमिका बढ़ जाएगी. जो भी टीम टॉस जीतेगी पहले बल्लेबाजी करना ही पसंद करेगी. क्योंकि आखिरी दिन के समय में बल्लेबाजी करने सा बचा जा सके. 

प्लेइंग 11 की बात करें तो रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल नजर आ सकते हैं. वहीं केएल राहुल को तीसरे आखिरी मैच में सलेक्ट नहीं किया गया है. विराट कोहली ने इस मैदान पर साल 2016 में शतक जड़ा था. इसलिए एक बार फिर से टीम उनसे यही उम्मीद कर रही है कि टीम की जीत में अपना अहम योगदान दें.