logo-image

ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर का बड़ा दावा, भारतीय बल्लेबाजों को इस बार दिक्कत

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज इस बार भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में 2018-19 की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

Updated on: 15 Nov 2020, 03:34 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज इस बार भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में 2018-19 की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. भारत ने अपने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी. ऑस्ट्रेलिया की इस हार का एक कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की अनुपस्थिति को बताया गया था, जो बॉल टेम्परिंग के कारण बैन झेल रहे थे.

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि 15 नवंबर क्यों है सचिन तेंदुलकर के लिए खास

द एज अखबार ने लैंगर के हवाले से लिखा है अगर मैं उस समय 2018-19 में जाता हूं तो हम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टॉस हार गए थे. पर्थ टेस्ट मैच जीतने के बाद हम एक फ्लैट विकेट पर टॉस हार गए थे. भारत ने लगभग दो दिन गेंदबाजी की थी. इसके बाद हमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेलना था और वहां की भी विकेट फ्लैट थी. लैंगर ने कहा कि उनका गेंदबाजी आक्रमण अब दो साल बाद काफी चतुर हो गया है और वह इस बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने अच्छी चुनौती पेश करेंगे.

ये भी पढ़ें: IPL मेगा ऑक्शन और फ्यूचर प्लान पर बोले मुंबई इंडियंस के कोच

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि मैं बहाने नहीं बना रहा हूं, लेकिन तब काफी मुश्किल हो रही थी. भारतीय टीम अपने खेल के टॉप पर थी. वह इतिहास में पहली बार हमें हराने की हकदार थी, लेकिन हमारी टीम दो साल में बेहतर हुई है और भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी समान ही हैं, ज्यादा अनुभवी भी. मैं इस सीरीज का इंतजार कर रहा हूं.