logo-image

भारत की हार पर अख्तर ने गुस्सा निकाला, रहाणे ने कोहली को 'मार डाला'

एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लचर प्रदर्शन के बाद चारों तरफ टीम की आलोचना हो रही है. दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 36 रन बनाए थे जो उनका टेस्ट क्रिकेट में उनका सबसे कम स्कोर है.

Updated on: 20 Dec 2020, 02:43 PM

नई दिल्ली:

एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लचर प्रदर्शन के बाद चारों तरफ टीम की आलोचना हो रही है. दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 36 रन बनाए थे जो उनका टेस्ट क्रिकेट में उनका सबसे कम स्कोर है. इससे पहले साल 1974 में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 42 रनों पर ढेर हो गई थी. इसी के साथ टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई सवाल होने शुरु हो गए. भारत की शर्मनाक हार पर जहां क्रिकेट फैंस गुस्से में है तो अपने बेबाक अंदाज में जवाब देने के लिए फेमस पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपनी भड़ास निकाली है.  

ये भी पढ़ें: क्या होता है बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच, क्यों 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाता है, पढ़िए पूरा इतिहास

अख्तर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे के कारण टीम इंडिया ने मैच को गंवा दिया. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि जब पहली पारी में रहाणे और विराट खेल रहे थे तब टीम इंडिया मजबूत थी लेकिन विराट कोहली को रहाणे ने रन आउट करवा दिया. अख्तर ने कहा कि उन्होंने सचमुच विराट कोहली को मार डाला. अगर विराट कोहली 150 ज्यादा स्कोर करते तो भारत एक अच्छी भड़त बना लेता. दरअसल, पहली पारी में रहाणे बल्लेबाजी कर रहे थे कि एक शॉट पर उन्होंने रन लेने के लिए कोहली को कॉल की लेकिन आधे रास्ते पर मना कर दिया जिसके बाद कोहली रन आउट हुए टीम इंडिया ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और पहली पारी में 244 रन ही बनाए.

ये भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज में इस नंबर पर करेंगे रोहित शर्मा बल्लेबाजी, जानिए कहां

इसी के साथ शोएब अख्तर ने कहा भारत ने ऑस्ट्रेलिया की वहीं गेंदबाजी का सामना पहली पारी में किया था लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने गलत तरीके से खेलना शुरू किया जिसका नतीजा उनके सामने है. एक तरीके से कहा जाए टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बल्लेबाजों ने पैट कमिंस और हेजलवुड के सामने सरेंडर कर दिया. ये सही में शर्मनाक है और इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही.

ये भी पढ़ें: OMG: 19 दिसंबर, टीम इंडिया के लिए कभी खुशी...कभी गम

बता दें कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की बल्लेबाजी को ओटीपी कहा था. दूसरी पारी को देखें तो पृथ्वी शॉ 4 रन, मयंक 9, बुमराह 2, पुजारा 0, कोहली 4, रहाणे 0, हनुमा विहारी 8  साहा 4 अश्विन 0, उमेश यादव 4 और शमी 1. इन नंबर को जोड़ा जाए को कुछ ये ऐसा  49204084041 दिखने लगेगा जो किसी फोन पर आने वाले वन टाइम पासवर्ड के रूप में दिख रहा है. जिसको एक बार इस्तेमाल करके भूल जाना चाहिए और सहवाग ने भी कुछ ऐसा ही कहा है. अब 26 दिसंबर को भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मेलबर्न में खेला जाएगा.