logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs AFG : कब, कहां, कितने बजे शुरू होगा तीसरा T20I, जानें फ्री में कहां देख सकते हैं LIVE

IND vs AFG 3rd T20I Live Streaming : तो आइए आपको बताते हैं कि आप IND vs AFG के बीच होने वाला ये तीसरा और आखिरी मुकाबला कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं... साथ ही आपको बताएंगे कि आप मोबाइल पर फ्री में इस मैच का लुत्फ कैसे उठा सकते हैं...

Updated on: 17 Jan 2024, 11:02 AM

नई दिल्ली:

IND vs AFG 3rd T20I Live Streaming : अफगानिस्तान के साथ खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. अब सीरीज का आखिरी मुकाबला 17 जनवरी यानि आज बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया मेहमान अफगान टीम को क्लीन स्वीप करना चाहेगी. चिन्नास्वामी में एक हाईस्कोरिंग देखने को मिल सकता है. तो आइए आपको बताते हैं कि आप IND vs AFG के बीच होने वाला ये तीसरा टी-20 मैच कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं...

जियो सिनेमा पर देख सकते हैं आखिरी T20I

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा व आखिरी मैच आज बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये एक रोमांचक मैच होने वाला है, क्योंकि भारत मेहमान अफगान टीम को क्लीन स्वीप करना चाहेगी, तो वहीं अफगानिस्तान की टीम भारत को हराकर सीरीज में कब्जा करना चाहेगा. यदि आप भी इस मैच को घर पर बैठकर इंज्वॉय करना चाहते हैं, तो इसे स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप फ्री में मोबाइल फोन पर जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. 

कितने बजे शुरू होंगे मैच?

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से होगी. मुकाबले से पहले टॉस के लिए दोनों कप्तान 6.30 बजे मैदान पर आ जाएंगे. 

बैंगलोर में कैसा है टीम इंडिया का ट्रैक रिकॉर्ड

भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला बैंगलोर में होगा. टीम इंडिया ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभी तक 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इन मैचों में भारत को 3 में जीत मिली है, जबकि 3 में हार का सामना करना पड़ा है. एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला. इस मैदान पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीते हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका की टीमों ने बैंगलोर में भारत को हराया है.

ये भी पढ़ें : IND vs AFG : क्या बारिश में धुल जाएगा तीसरा T20I? जानें मैच के वक्त कैसा रहेगा बैंगलोर का मौसम

ये भी पढ़ें : IND vs AFG : बल्लेबाज या गेंदबाज, किसे मिलेगी मदद? जानें कैसा बर्ताव करेगी चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच