logo-image

टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर अभी भी कन्फ्यूज है ऑस्ट्रेलिया, केविन रॉबर्ट्स ने कही ये बड़ी बात

इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ केविन रॉबर्ट्स ने कुछ भी स्पष्ट करने से मना कर दिया है.

Updated on: 22 May 2020, 07:50 PM

नई दिल्ली:

इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ केविन रॉबर्ट्स ने कुछ भी स्पष्ट करने से मना कर दिया है. रॉबर्ट्स ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से अभी तक टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर स्थिति साफ नहीं है. आईसीसी टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, जिसमें कुल 16 टीमें हिस्सा लेंगी. गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में बीते मार्च से ही सभी प्रकार की क्रिकेट गतिविधियों पर रोक लगी हुई है और इसी वजह से टी20 विश्व कप के आयोजन पर भी खतरे के बादल मंडराए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में हुए प्लेन क्रैश से दुखी शोएब अख्तर, मृतकों की आत्मा की शांति के लिए अल्लाह से मांगी दुआएं

रोबर्ट्स ने न्यूज कॉर्प से कहा, "इसे लेकर हमारे लिए स्थिति साफ नहीं है. लेकिन, जैसे ही स्थिति बेहतर होती है, आप कुछ नहीं कह सकते कि क्या होगा." रोबर्ट्स ने हालांकि भारत के साथ होने वाली द्विपक्षीय सीरीज की मेजबानी पर विश्वास जताया. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. रोबर्ट्स ने कहा, "मुझे लगता है कि आज के दौर में निश्चित्ता जैसी कोई चीज नहीं है इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि 10 में से 10, लेकिन मैं कह सकता हूं कि इसकी संभावना 10 में से 9 के बराबर है."

ये भी पढ़ें- खिलाड़ी हमारी संपत्ति हैं, ट्रेनिंग को लेकर जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए : राजीव मेहता

उन्होंने कहा, "तमाम चीजों को देखते हुए, आप नहीं जानते कि हमारे पास दर्शक हो सकते हैं कि नहीं. अगर हम भारत की मेजबानी करते हैं तो मुझे हैरानी होगी, लेकिन मैं पूरे दिल से यह बात नहीं कह सकता कि शुरुआत में हमारे पास खचाखच भरे स्टेडियम होंगे. हमें देखना होगा कि यह कैसे आगे बढ़ता है." बताते चलें कि कोरोना वायरस की वजह से ही 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. यदि टी20 विश्व कप स्थगित किया जाता है तो ऐसी स्थिति में आईपीएल के आयोजन की उम्मीद की जा सकती है.